Breaking News

नाबालिग लड़की को भगाना युवक को पड़ा भारी,मंदिर में शादी कर ले जाना पड़ा घर



मधुसूदन सिंह

गड़वार बलिया ।। नाबालिग लड़की से प्रेम करना लड़के को भारी पड़ गया है ।तीन दिन हवालात में गुजारने के बाद उसी नाबालिग लड़की से  शादी करनी पड़ी जिसको भगाने का आरोप लड़की के पिता द्वारा लगाया गया था । इस प्रकरण में थानाध्यक्ष गड़वार और एक ग्राम प्रधान की भूमिका इस शादी को कराने में प्रमुख बतायी जा रही है ।





बता दे कि नाबालिक को भगाने की शिकायत लड़की के पिता ने गड़वार पुलिस से की । जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया । इसके बाद सुलह समझौते का दौर चला । इस बीच पुलिस ने आरोपी युवक के साथ ही तीन दिनों तक शिकायतकर्ता लड़की के पिता को भी थाने पर ही तीन दिनों तक बैठाये रखा ।

इस तीन दिनों में एक ग्राम प्रधान व थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षो को सुलह समझौता करने पर राजी कर लिया । इसके बाद लड़की के नाबालिग होने के बावजूद मंदिर में शादी कराकर लड़के के साथ ससुराल बिदा कर दी गयी । समझौते के बाद हुई इस शादी में गड़वार पुलिस तमाशबीन बनी रही ।





बताया जा रहा है कि लड़की की मां और लड़की के मां के बीच करीबी रिश्ता भी है । लड़के के जीजा ने ग्रामप्रधान पर जबरदस्ती नाबालिग से अपने साले की शादी का आरोप लगाया है । इसका आरोप है कि आगामी 6 माह में लड़की बालिग हो जाती, तब हम लोगो द्वारा शादी कराने का प्रस्ताव रखा गया था लेकिन प्रधान की जिद पर शनिवार को ही मंदिर में जबरदस्ती शादी कर दी गयी है ।

लड़के के जीजा का बयान -