Breaking News

5 दिसंबर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में शादी करने के बाद सामान के लिये विकास भवन का चक्कर लगा रहे है 20 नवविवाहिता जोड़े,घोर लापरवाही उजागर

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह मे जिला ,प्रशासन की घोर लापरवाही सामने आ रही है ।  आपको बता दें कि  पिछले 5 दिसंबर को ही फेफना में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 765 जोड़ों की भव्य तरीके से शादी करायी गयी थी । हालांकि शादी समारोह में यह दावा किया गया था कि किसी भी प्रकार की असुविधा , कोई लापरवाही नहीं होगी,सभी जोड़ों को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत जो लाभार्थी को सामान मिलना था वह दिया जायेगा । 

लेकिन कुछ नवविवाहित जोड़ों को बिना सामान के ही घर वापस लौटना पड़ा था । अधिकारियों ने यह आश्वासन दिया था कि अगले दिन विकास भवन से आपको शादी का सारा सामान मिल जाएगा लेकिन पिछले 10 दिनों से चक्कर लगाने के बाद विवाहित जोड़ो को आखिरकार सामान नही मिल पाया। बता दे कि फेफना में 5 दिसम्बर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 765 जोड़ो की शादी हुई।ऐसे में कुछ जोड़ो को सामान नही दिया गया था। 

आज 20 नव विवाहित जोड़े विकास भवन पर सामान लेने के लिये चक्कर लगा रहे है ।  विकास भवन के बाहर लाल जोड़ो में बैठी दुल्हनों और उनके परिवार वालो ने मीडिया से बातचीत मे यही बताया कि शादी करने के बाद हम लोग विकास भवन के ही चक्कर लगा रहे है। कुछ जोडो ने बताया की समान मे पायल, अटैची ,कूकर बैग और श्रृंगार का सामान मिलना था।


बाईट- नवविवाहित



बाईट-परिजन