Breaking News

केसरिया रंग में रंगे वीरेंद्र कुमार पाठक,लक्ष्मी कांत बाजपेयी ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता






मधुसूदन सिंह

लखनऊ ।। एक तरफ समाजवादी पार्टी ब्राह्मणों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई भी मौका नही छोड़ रही है तो वही भारतीय जनता पार्टी भी सपा की हर चाल पर यानी नहले पर दहला चल कर सपा को कड़ी चुनौती दे रही है । पिछले 12 दिसंबर को सपा ने जहां जहां पूर्वांचल के दबंग ब्राह्मण परिवार हरिशंकर तिवारी के पुत्रों को शामिल किया तो, गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ने भी पूर्वांचल में लगभग चार दशकों तक राजनैतिक परचम लहराने वाले,3 बार के कैबिनेट मंत्री,7 बार के विधायक रहे स्व बच्चा पाठक के भतीजे वीरेंद्र कुमार पाठक उर्फ टून जी और  अशोक कुमार पाठक को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराकर ब्राह्मण समुदाय में संदेश देने का काम किया है ।





बता दे कि वीरेंद्र कुमार पाठक उर्फ टून जी सन 2014 में बलिया लोकसभा सीट से मोदी लहर के खिलाफ बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ते हुए 1,51,000 मत प्राप्त किये थे । भाजपा में इनके शामिल होने से बलिया में भाजपा के प्रति ब्राह्मण समुदाय का रुझान बढ़ सकता है । यही नही चर्चाओं पर अगर गौर करे तो टून जी पाठक को बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र से संभावित प्रत्याशी के रूप में भी लोग देख रहे है । वैसे यह चर्चा है,भाजपा किसको प्रत्याशी बनायेगी यह समय ही बतायेगा ।

सदस्य्ता ग्रहण समारोह का संचालन कर रहे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने कहा कि सपा ने पिछले दिनों गोरखपुर के जिस ब्राह्मण चेहरे हरिशंकर तिवारी के पुत्रों को शामिल किया है,उन हरिशंकर तिवारी जी के प्रदेश अध्यक्ष स्व बच्चा पाठक जी थे । कहा कि श्री पाठक के परिवार के भाजपा में शामिल होने से,बीजेपी को और मजबूती मिलेगी ।

जॉइनिंग कमेटी के चेयरमैन व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि आज जो 13 महानुभाव भाजपा की सदस्यता ग्रहण किये है,ये प्रमुख लोग है जो जनता से जमीनी स्तर पर जुड़े हुए है । ऐसे लोगो का भाजपा परिवार में शामिल होना ,भाजपा को निश्चित रूप से लाभदायक होगा ।

इस अवसर पर बलिया से अशोक कुमार सिंह,महाबीर पाठक,विश्राम सिंह,पिंटू सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य,अखिलेश सिंह,विमलेश सिंह,बुचकुन सिंह समेत सैकड़ो समर्थक भृगु बाबा व बालेश्वर बाबा का गगनभेदी नारेबाजी करते हुए मौजूद थे ।