Breaking News

मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे है विपक्षी दल : लक्ष्मीकांत बाजपेयी

 


मधुसूदन सिंह

लखनऊ ।। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय में आज 16 दिसंबर को पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ज्वाइनिंग कमिटी के अध्यक्ष डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी और प्रदेश उपाध्यक्ष श्री दयाशंकर सिंह की उपस्थिति में विभिन्न राजनीतिक दलो के नेताओ, समाजसेवियों, पूर्व आईएएस ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । 





भाजपा प्रदेश मुख्यालय में डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज बदायूँ के बिसौली विधानसभा से प्रत्याशी रहे व राष्ट्रपति द्वारा सेना पद से सम्मानित मेजर कैलाश सागर, बाँदा-चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी रही श्रीमती अमिता बाजपेयी, बलिया से बसपा में रहे श्री वीरेन्द्र पाठक, लखनऊ से बलदेव चौधरी, पूर्व चेयरमैन एस0सी0 एस0टी0 मोर्चा, बलिया से श्री परमेश्वर गिरी, सेक्रेटरी यूथ कांग्रेस व पूर्व चेयरमैन सहकारी ग्राम विकास बैंक, बरेली से कुंवर सिद्ध राज सिंह पुत्र कुंवर सर्वराज सिंह पूर्व सांसद, अध्यक्ष एमेच्योर बाक्सिंग एसो0 बरेली, लखीमपुर खीरी से श्री आनंद किशोर अवस्थी, सेवा निवृत्त जिला अधीक्षक डाकघर, लखनऊ से श्री मनोज कुमार गुप्ता लखनऊ पश्चिम विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रहे, गोरखपुर से श्री विनय कुमार शुक्ल, जिला अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन (टिकैत), संतकबीरनगर से समाजसेवी श्री शोभित सम्मान सिंह, गोरखपुर महानगर के गोरखपुर सदर से कई बार विधानसभा प्रत्याशी रहे श्री भानु प्रकाश मिश्रा, फ़िरोज़ाबाद से सपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री दिलीप ठाकुर, सदस्य प्रदेश कार्य समिति सपा, लखनऊ से सेवा निवृत्त आईएएस व वर्तमान में सलाहकार उ0प्र0 पेट्रोल पंप एसोसिएशन श्री बाबू राम को पटका पहनाकर भाजपा परिवार में शामिल कराया ।




इस अवसर पर डा लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने कहा कि अन्य दलों से आए नेताओ ने भाजपा में आस्था व्यक्त किया है इन सभी के सहयोग से  पार्टी को धरातल पर मजबूती मिलेगी । इसलिए पार्टी ने इन सभी लोगों को शामिल करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हम इतिहास दोहराना चाहते हैं और इतिहास दोहराने में कुछ नए साथी साथ देना चाहते हैं तो उनके साथ को उनके सहयोग को सहर्ष स्वीकार करते है।












पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का उनका सपना धूलधूसरित होगा, जनता का विश्वास उन दलो ने अपने कारनामों से खो दिया है। जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के ईमानदार व परिश्रमी नेतृत्व पर है। बूथ पर काम करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की शक्ति पर है। उन्होंने कहा कि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी।