Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के 21 वे राष्ट्रीय सम्मेलन के सफल आयोजन के लिये प्रांतीय मुख्य महासचिव को किया सम्मानित



नगरा बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के 19 दिसम्बर को बलिया में आयोजित 21 वे राष्ट्रीय अधिवेशन के सफलता पूर्वक सम्पन्न होने के उपलक्ष्य में गुरुवार को संगठन के तहसील इकाई रसड़ा द्वारा अधिवेशन के आयोजक प्रांतीय प्रमुख महासचिव मधुसूदन सिंह एवं नव मनोनीत जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ,वरिष्ठ पत्रकार केके सिंह व डॉ सुनील कुमार ओझा का सम्मान एक सादे समारोह में किया गया।






नगरा स्थित डाक बंगले में आयोजित इस समारोह में साथियो को संबोधित करते हुए प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने कहा कि  किसी एक व्यक्ति के कारण नही बल्कि हम सब के सामूहिक प्रयास से पहली बार बलिया में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन सफल हो सका है । कहा कि कोई भी संगठन किसी व्यक्ति विशेष से नही बल्कि सदस्यों के त्याग व समर्पण से सफलता को प्राप्त करता है । भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ अपने प्रत्येक सदस्यों के दुख सुख में साथ खड़ा रहता है ।

कहा कि यही कारण है कि अब यह 19 प्रान्तों में पत्रकारों की आवाज बन गया है और बलिया के सम्मेलन में यह निर्णय किया गया है आगामी वर्ष 2022 में महासंघ 22 प्रान्तों में पत्रकारों की आवाज बनेगा । महा सम्मेलन की सफलता के बलिया मंडल अध्यक्ष बड़े भाई दिग्विजय सिंह,छोटे भाई जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह,महासचिव बृजेश सिंह,रसड़ा तहसील अध्यक्ष संतोष द्विवेदी और मेरे कंधे से कंधा मिलाकर हरदम चलने वाले आयोजन के कोषाध्यक्ष डॉ सुनील कुमार ओझा और मार्गदर्शक बड़े भाई के के सिंह का योगदान मेरे मनमस्तिष्क में सदा के लिये अंकित हो गया है ।

            तहसील अध्यक्ष संतोष द्विवेदी ने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रांतीय प्रमुख महासचिव मधुसूदन सिंह को माल्यार्पण एवं साल से सम्मानित किया। वही जनपदीय महासचिव ब्रजेश कुमार सिंह ने जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह को माला एवं साल से सम्मानित किया। इसके अलावा जनपद के पत्रकार केके सिंह और डॉ सुनील कुमार ओझा को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में उपाध्यक्ष रमेशचंद गोड, मंत्री जीतेंद्र यादव, कोषाध्यक्ष रामेश्वर प्रजापति, संजय कुमार शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। समारोह की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह एवं संचालन तहसील महामंत्री मनोज कुमार गुप्ता ने किया।