Breaking News

विधायक की बात न मानकर निर्दोष को हवालात में डालना थानेदार को पड़ा महंगा,विधायक के धरने के बाद बैकफुट पर आया प्रशासन, थानेदार गये लाइन



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह की बात न मानना दोकटी थानाध्यक्ष दिनेश पाठक को महंगा पड़ गया है । थाने में ही विधायक द्वारा धरना प्रारम्भ कर देने से बलिया का जिला प्रशासन हलकान हो गया और थानेदार दिनेश पाठक को पुलिस लाइन भेज दिया । ऐसा होने के बाद ही विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपना धरना समाप्त किया ।

जानकारी के अनुसार लालगंज निवासी गुड्डू मियां व उसके पट्टीदार अलाउद्दीन के बीच किसी बात को लेकर बुधवार झगड़ा हो गया। पास खड़े लालू गुप्ता पुत्र स्वर्गीय उमाशंकर ने झगड़े को छुड़ाने के लिये बीच बचाव किया । इसमे एक पक्ष बीचबचाव कर रहे लालू  से भीड़ गये । इसके बाद दोनों पक्ष से ईंट पत्थर खूब चला। जिसमे एक पक्ष के सनोज गुप्ता पुत्र स्वर्गीय, सिद्धू गुप्ता  पुत्र रविन्द्र गुप्ता,विशाल पुत्र लालू गुप्ता गोलू पुत्र राम कुमार गुप्ता, रवि गुप्ता पुत्र मंगल गुप्ता व दूसरे पक्ष से अरमान पुत्र कादिर,रूबी पुत्री अलाउद्दीन चुटहिल हो गए। सूचना पर  पुलिस पहुंच गयी और  दोनों पक्षो के  कुछ लोगो को पकड़कर थाने ले आयी।  




विधायक सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बीच बचाव करने वाले हिन्दू परिवार के युवक को ही आरोपी बनाकर हवालात में डाल दिया । कहा कि मैने थानाध्यक्ष से बेगुनाह को छोड़ने व गुनाहगारों को पकड़ने की बात कही लेकिन नही माना । कहा कि जब भाजपा के राज में हिंदुओं का मैं संरक्षण नही कर पाऊंगा तो कब करूँगा । आरोप लगाते हुए कहा कि यह थानेदार बालू व शराब के अवैध कारोबार से करोड़ो रूपये कमाया है ।






थाने पर पहुंचे एसडीएम बैरिया व सीओ बैरिया से श्री सिंह ने साफ लफ्जो में कहा कि जब तक यह यहां से हटाया नही जाएगा, तब तक मेरा धरना जारी रहेगा । कहा कि इसके लिये मैं पुलिस की लाठी खाने व जेल जाने से लेकर विधायक पद से त्यागपत्र भी देने को तैयार हूं लेकिन किसी बेगुनाह को जेल नही जाने दूंगा । फायर ब्रांड विधायक के रौद्र रूप देखकर जिला प्रशासन के अधिकारियों के होश उड़ गये और इस धरने को समाप्त कराने के लिये थानाध्यक्ष दिनेश पाठक को पुलिस लाइन भेज दिया ।