Breaking News

..तो आज के नेता बोलते है झूठ ? रामइकबाल सिंह ने किया नेताओ को कटघरे में



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी के पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह ने आज के नेताओ को इशारों इशारों में झूठ बोलने वाला कहकर हड़कम्प मचा दिया है । श्री सिंह ने कहा है कि आजादी की जंग लड़ने वाले नेता तपे तपाये लोग थे जो कभी झूठ नही बोलते थे । चाहे वो प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद हो,शास्त्री जी हो,गोविंद बल्लभ पंत जी हो,डॉ संपूर्णानंद जी हो या कमला पति तिवारी जी हो,सभी लोग हमेशा सच बोलते थे,अब मुंह पर दक्कन नही लगाते थे । आज न जाने हिंदुस्तान की राजनैतिक पार्टियों के नेता झूठ क्यो बोलते है ।

पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी जी के बलिया दौरे और जिला अस्पताल के निरीक्षण पर भी जमकर तंज कसा है । कहा कि निरीक्षण के समय योगी जी को सबकुछ सही दिखा दिया गया,परिजन भी महिला पुलिस करियो व अस्पताल कर्मियों को सादी वर्दी में खड़ा करके बना दिया गया और पूंछने से पहले ही बोल देते थे कि दूध भी मिलता है,नाश्ता खाना भी मिलता है, यही नही दवाएं भी समय से मिल जाती है , चादरें भी साफ सुथरी मिल जाती है ।

....और मुख्यमंत्री जी के जाते ही चादरें हटा ली गयी,परिजन बनी सरकारी कर्मी महिलाएं अपने अपने सरकारी ड्रेस में हो गयी । आरोप लगाया कि आज भी बलिया का अस्पताल मूलभूत सुविधाओं से वंचित है । देश मे अंग्रेजो से देश को आजाद होने से पहले ही आजाद कराने वालों के जनपद की ऐसी दुर्दशा देखी नही जाती है ।






होम वाइन शॉप पर कसा तंज,कहा बेरोजगारी हटाने का नायाब तरीका

पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह ने प्रदेश सरकार द्वारा बेरोजगारी दूर करने के लिये शुरू की गई होम वाइन शॉप खोलने की नीति पर भी जमकर हमला बोला । कहा कि शराब बेचवा कर बेरोजगारी दूर करने का सरकारी आदेश युवाओं को गर्त में पहुंचाएगा । सरकार को चाहिये कि युवाओं को सरकारी महकमो में खाली पदों पर स्थायी नियुक्तियां देकर बेरोजगारी दूर करनी चाहिये ,न कि शराब बेचवा कर ।

साथ ही यह भी कहा कि एनजीओ के माध्यम से जो सरकारी विभागों में संविदा की नौकरी दी जा रही है,इस पर तत्काल रोक लगे क्योकि ये लोग युवाओं का शोषण कर रहे है । बेरोजगारी का आलम यह है कि सिविल से इंजीनियरिंग किया हुआ युवा ठेकेदारों के यहां 5 हजार की नौकरी करने पर मजबूर है । ऐसी परिस्थिति को रोकने की बहुत जरूरत है ।