Breaking News

मां शांति देवी पीजी कालेज के अध्यापको छात्रों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली,तहसीलदार ने 18+से वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने का किया अनुरोध

 



नीलेश दीपू

बेल्थरारोड बलिया ।। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वोटर लिस्ट में नये मतदाताओं का नाम जोड़ने के लिये नवम्बर माह में अभियान चलाया गया है । मतदाताओं में जागरूकता लाने और नये मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शामिल करने के लिये भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बेल्थरा रोड तहसील के मां शांति देवी पीजी कॉलेज  हल्दी रामपुर (बहाटपुर) में मतदाता जागरूकता रैली तहसीलदार ओमप्रकाश पांडे के नेतृत्व में निकाली गई। यह रैली कॉलेज परिसर से निकलकर हल्दी रामपुर व  गांव धरहरा  होते हुए कॉलेज परिसर परिसर में पहुंचकर समाप्त हुई । 






 इस संबंध में तहसीलदार बेल्थरारोड  ओमप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि मतदाता, मतदान के माध्यम से देश व प्रदेश का भविष्य तय करता है। आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने का कार्य अभियान माह के रूप में जारी है। कहा 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले युवा अवश्य अपना नाम जोड़ने के लिए बूथों पर तैनात बीएलओ को फार्म भरकर जमा करें। उन्होंने मतदाता नाम, फोटो, उम्र में त्रुटियों को भी सुधारने हेतु प्रपत्र भर कर अवश्य जमा करें।

प्राचार्या डा. ज्ञानती यादव ने अपने कॉलेज के बच्चों से जिनकी उम्र 18 वर्ष पूरी हो चुकी है,नए मतदाता के लिए फार्म भर कर बीएलओ के पास आगामी 28 नवम्बर को जमा करने का सुझाव दिया।    कालेज के प्रबंधक विजय कुमार यादव ने सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।


मतदाता मतदाता जागरूकता अभियान के बैनर तले गणमान्य लोगों, कालेज स्टाफ, कॉलेज की  छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। जिसमे डा. ए एस पाण्डेय, प्रधान अनन्त देव सिंह यादव, प्रधान प्रतिनिधि रामवृक्ष सिंह यादव, डा किरन शर्मा, संतोष यादव, राजीव यादव, मणिशंकर पाण्डेय, बीमा यादव, श्रीप्रकाश सिंह, विवेक यादव, प्रो. प्रीति, शिक्षा संकाय डीएलएड, बीएड, स्नातक व परास्नातक के छात्र व छात्राये शामिल रहे।