Breaking News

मां ने बेटे की घर वापसी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार, रखा 21 हज़ार का इनाम

 




बलिया ।।आंखों में आंसू लिए, हाथ जोड़ कर रोती-बिलखती ये महिला सदर कोतवाली क्षेत्र जापलिनगंज की रहने वाली गौरी देवी है। दरअसल इनका 20 साल का एकलौता बेटा विशाल उर्फ़ छोटू 9 अक्टूबर की देर रात घर से बिना किसी को बताये कही चला गया जो अब तक घर नही लौटा है । घर मे तीन बहने और माँ-बाप को बिना कुछ कहे घर से लड़के के जाने के बाद परिजनों का बुरा हाल है। पीड़ित महिला और अन्य परिजनों ने शहर के चारो तरफ, असफल तलाश किया, करीबियों,पड़ोसियों और दोस्तो से भी जानकारी ली लेकिन उसका कुछ भी पता नही चला। परिजनों ने गुमशुदा लड़के की सूचना स्थानीय थाने में दी लेकिन एक हफ्ता बीतने के बाद भी अब तक पुलिस के द्वारा भी कोई जानकारी नही मिली । 




पीड़िता द्वारा इसकी सूचना बलिया रेलवे पुलिस को भी दिया गया है जहा रेलवे पुलिस ने तलाश करने का आश्वासन देते हुए पीड़ित परिजनों को घर भेज दिया। पीड़ित महिला अब अपने बेटे के लिए दर-दर भटक रही है। थक-हार कर पीड़ित महिला ने मीडिया के कैमरे पर रोते बिलखते बलिया के प्रशासन, जनप्रतिनिधियों और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़ कर अपने बेटे को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है।



 पीड़ित परिजनों ने उस व्यक्ति को 21 हज़ार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है, जो उसके बेटे को ढूंढ कर लाएगा। आप को बताते चले कि गुमशुदा लड़के का रंग गेहुंआ, लम्बाई 5 फुट 4 इंच है। उम्मीद है शासन और प्रशासन हर स्तर से इस पीड़ित महिला के बेटे को तलाश कर उसे इस पीड़ा से बाहर निकालेगी।


आप इन नम्बरो पर सूचना दे सकते है-

प्रभारी निरीक्षक बलिया कोतवाली- 9454403000

क्षेत्राधिकारी कोतवाली बलिया- 9454401306

परिजन- 8756195790, 9140076742