Breaking News

बलिया में आज भी आये कोरोना संदिग्धों के 28 सैम्पलों के नतीजे निगेटिव,पर बलिया जिला अस्पताल में हुई 1 संदिग्ध की मौत

बलिया में आज भी आये कोरोना संदिग्धों के 28 सैम्पलों के नतीजे निगेटिव,पर बलिया जिला अस्पताल में हुई 1 संदिग्ध की मौत

बलिया 6 मई 2020 ।। एक तरफ जहां जांच के लिये भेजे गये सैम्पलों में से 28 के सेम्पल निगेटिव आये है तो वही दूसरी तरफ गुजरात से आये 1296 श्रमिको में से 68 में कोरोना जैसे लक्षण मिलने के बाद इनको संदिग्ध मानते हुए जयपुरिया स्कूल में क्वारंटीन करने और राजस्थान से पैदल चलकर 7 दिनों में बलिया पहुंचे कोरोना संदिग्ध की जिला अस्पताल में हुई मौत ने जनपद में अजीब सी दहशत पैदा कर दी है और लोग यही पूंछ रहे है क्या बलिया में कोरोना ने दस्तक दे दी है ? यह सवाल तब तक बना रहेगा जब तक इन 68 संदिग्धों के सेम्पल की रिपोर्ट नही आ जाती ।
बता दे कि कल तक भेजे गये कुल 537 सैम्पलों में से 521 के रिजल्ट निगेटिव आये है और 16 के रिजल्ट अभी प्रक्रियाधीन है ।
  जिला अस्पताल में राजस्थान से पैदल चलकर बेल्थरा के शाहपुर निवासी 65 वर्षीय मृतक टीवी का रोगी भी था । मंगलवार की रात 12.40 बजे इसको सांस लेने में तकलीफ और अचेतावस्था में भर्ती कराया गया था । इसका भी आज सेम्पल जांच के लिये भेजा गया है । जब तक इसके सेम्पल का रिजल्ट नही आ जाता, इसका पोस्टमार्टम भी नही किया जाएगा ।


                                       विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098