Breaking News

ब्राह्मण व्यापारी सुनील मिश्र ने कहा : सपा राम विरोधी, राम मंदिर बनाने वालों कों करें वो, मोदी जी कों बनाये पीएम

 


बलिया।। 72 लोकसभा बलिया मे बीजेपी और सपा मे लड़ाई रोचक दौर मे पहुंचने लगी है। एक तरफ बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर है तो इनके मुकाबले समाजवादी पार्टी से सनातन पाण्डेय ताल ठोके हुए है। दोनों प्रत्याशियों के स्वजातियों के लामबंद होने की खबरें भी चर्चाओं के बाजार कों गर्म किये हुए है।

आज जनपद के चर्चित ब्राह्मण व्यापारी सुनील मिश्र ने बलिया एक्सप्रेस से बातचीत मे बीजेपी कों समर्थन देने की भी बात की है। कहा कि देश मोदी जी के हाथों मे विकास कर रहा है। देश जातियों से नहीं पार्टी से चलता है। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से 370 कों हटा कर बहुत बड़ा काम किया है। जबतक श्रीराम मंदिर नहीं बना था, तो विपक्ष पूंछता था कि बीजेपी वाले मंदिर वही बनाएंगे, कहते तो है लेकिन समय नहीं बतायेंगे। लेकिन ज़ब से मोदी जी और योगी जी ने श्रीराम मंदिर बनाकर मूर्ति की स्थापना करा दी है, अब विपक्ष चुप है।

कहा कि सपा राम विरोधी है।हमारे जैसा ब्राह्मण ऐसी पार्टी कों वोट स्वजातीय उम्मीदवार होने के वावजूद भी नहीं करेगा। कहा कि सपा प्रत्याशी सनातन पाण्डेय अच्छे व्यक्ति है लेकिन गलत पार्टी मे है। कहा कि सभी लोगों कों राष्ट्रहित मे, बीजेपी कों वोट करके मोदी जी कों तीसरी बार पीएम बनाना चाहिये। कहा कि जाति से न देश चलेगा, न विकास होगा।