Breaking News

इलाहाबादी बोल लोगों कों पीएम मोदी ने लुभाया, इंडी गठबंधन कों खूब खरी खरी सुनाया



प्रयागराज।। नरेंद्र मोदी ने आज कुछ शब्द इलाहाबादी बोलकर अपने को जनता से कनेक्ट करने का प्रयास किया उन्होंने त्रिवेणी हनुमान जी और महर्षि भारद्वाज के साथ इलाहाबाद यूनिवर्सिटी कचौड़ी और नमकीन का भी जिक्र किया।

मैं त्रिवेणी को प्रणाम करता हूं। प्रयाग तपोभूमि है। 24 का चुनाव तय करेगा भारत के भविष्य की त्रिवेणी किधर बहेगी। भारत की पहचान एक्सप्रेस वे से होती है। भारत G 20 का आयोजन करवाता है तो दुनियां हैरान हो जाती है। इंडी गठबंधन वालो को भारत का गौरव गान हज़म भी नहीं होता है। भारत को गाली देने के लिए विदेश जाते है। इनका चुनावी एजेंडा है 370 वापस लाने का हैं ।इनको वोट देंगें क्या? 

इंडी गठबंधन वालो का सुशासन से 36 का रिश्ता है। इंडी वालो से विकास नही हो सकता, कुंभ का उदाहरण देखिए भीड में भगदड़ मच जाती थीं। क्योंकि उन्हें कुंभ से ज़्यादा वोट बैंक को चिंता रही हैं तुष्टिकरण का कॉम्पीटिशन होता था। राम मंदिर का बहिष्कार करने वाले लोग, सनातन को डेंगू मलेरिया कहने वाले लोग,मोदी का मंत्र है विकास भी विरासत भी।  शहजादों को अपने परिवार के आगे कुछ दिखता नही हैं। गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल का सबसे ऊंचा स्टेच्यू बना है और मैने बनवाया है लेकिन कांग्रेस वाले उधर जाना भी नही चाहते।




पहले गुंडे माफिया बघारते थे शेखी 

आज प्रयागराज, रायबरेली, लखनऊ फोरलेन हाइवे, हल्दिया प्रयागराज, वाटरवे ओवर ब्रिज अंडरपास बमरोली का कायाकल्प । यूपी के पहली बार वोटर बने युवाओं को पता नही होगा कि क्यों होते थे उद्योग धंधे चौपट । प्रयाग में खुलेआम बम चलते थे। गुंडे माफिया शेखी बघारते थी। जब से बीजेपी सरकार है माफिया के खिलाफ सफाई अभियान चल रहा हैं सपा में माफिया गरीबों को जमीन पर कब्जा करता था लेकिन बीजेपी सरकार अवैध कब्जे तोड़कर गरीबों के लिए घर बनवा रही है। UP PAC को परिवार सर्विस कमीशन बना दिया था । इंडी गठबंधन वालो की नाव डूब रही है ये संविधान को लेकर झूठ फैला रहे है । आपातकाल लगाकर स्मविधान को बदलने की साजिश किसने की । मोदी आज प्रयागराज की धरती पर गारंटी देने आया है दलितों का आरक्षण छीनने नही दूंगा।

भाषण के अंत में उन्होंने लोगों से आवाहन किया कि इलाहाबाद संसदीय सीट से नीरज त्रिपाठी और फूलपुर से प्रवीण पटेल को विजई बनाएं घर-घर जाएं और बोले कि मोदी ने उन्हें जय श्री राम बोला है ।