Breaking News

एक सप्ताह के लिये गायघाट में खुला रजिस्ट्री कार्यालय,यही होंगे ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे से संबंधित बैनामे






डॉ सुनील कुमार ओझा

हल्दी बलिया।। प्रशासन आपके द्वार,मांझी घाट ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे से सम्बन्धित बैनामे में कृषको की सुविधा के  दृष्टिगत निकटस्थ ग्राम सभा के लिए आयोजित विशेष कैम्प गायघाट स्थित डाकबंगला पर  परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के उपस्थिति में बुधवार को जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने रजिस्ट्री विभाग को ही एक सप्ताह के लिए लगा दिया।



इससे पूर्व परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने फीता काटकर कार्यकम का उद्घाटन किया ।इसी क्रम में जिलाधिकारी ने माननीय मंत्री जी को बुके देकर स्वागत किया  ।पूर्व प्रधान बेलहरी अनिल सिंह ने भी  मनचासीन लोगों का स्वागत किया ।







इस मौके पर  जिलाधिकारी बलिया ने कहा कि बलिया के विकास के नाम पर सबसे पिछड़ा जिला में  शुमार रहा है लेकिन एक्सप्रेस-वे बन जाने से हर क्षेत्र में चौमुखी  विकास होगा। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बलिया के विकास के लिए जिलाधिकारी महोदया ने विशेष रुचि दिखाई है और गाजीपुर से बलिया तक अब विकास नजर आयेगा।इसी को देखते हुए कल ही दो हजार करोड़ से अधिक रुपयों का निवेश होने के लिए उद्योगपति तैयार हुए हैं और भी कई उद्योगपतियों की नजर बलिया पर है ।आप सभी लोगों को जिलाधिकारी बलिया के आग्रह को ध्यान में रखते हुए तत्काल एक सप्ताह में रजिस्ट्री करा लेने का आग्रह किया है ।

इस मौके पर उप जिलाधिकारी सदर प्रशांत नायकि, तहसीलदार निखिल शुक्ल, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विनोद सिंह,पूर्व प्रधान बेलहरी संजय ओझा, अनिल सिंह,प्रधान मझौवा धरमवीर सिंह,ग्राम प्रधान  संतोष पश्वान,पूर्व प्रधान  भीम यादव,सहित क्षेत्रीय किसान उपस्थित रहे ।