Breaking News

जिले का एक अस्पताल जहां मालिक नहीं कर्मचारियों को मिलता है ध्वजारोहण करने का अवसर







मधुसूदन सिंह 

बलिया।। एक तरफ जहां नेता हो या किसी संस्थान के प्रमुख हो या वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर तिरंगे को फहरा कर अपनी श्रेष्ठता प्रदर्शित करके गौरवान्वित दीखते है। वही बलिया जनपद में एक ऐसा निजी अस्पताल भी है जहां के संचालकों ने एक नई परम्परा पिछले 3 सालो से चलायी है।








हेल्थ होम हॉस्पिटल बलिया अपनी इसी नई सोच के कारण सुर्खियों में है। इस वर्ष भी अस्पताल की परंपरा के अनुसार झंडोतोलन हुआ। हर्षोल्लास और खूबसूरत सजावट और देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस संस्थान के संचालक चिकित्सक दम्पति डॉ कृष्णा एस सिंह व डॉ जया पाठक के नेतृत्व में इस बार झंडोतोलन करने का सौभाग्य संस्थान के पुराने कर्मचारी मोहन यादव को मिला। चिकित्सक दम्पति स्व मिले इस ऐतिहासिक सम्मान और अवसर पर श्री यादव अश्रुपूरित नेत्रों से इस अभूतपूर्व सम्मान के लिए धन्यवाद दिया। झंडारोहण के वक़्त श्री यादव के मुख मंडल पर जो झंडे के प्रति गर्व की लालिमा दिखी।



बता दे कि विगत 3 सालो से हेल्थ होम अस्पताल की परंपरा रही है कि झंडा किसी पुराने कर्मचारी के द्वारा ही फहराया जाता है।इस अवसर पर अस्पताल के सभी कर्मचारी और डॉक्टर गण मौजूद थे।कार्यक्रम का संचालन शैलेश तिवारी जी ने किया ।