Breaking News

कैंडिल मार्च निकालकर प्रशासन को पत्रकारों ने जिला प्रशासन को दी चेतावनी,बोले गिरफ्तार साथियों की बाइज्जत बरी होने तक जारी रहेगी लड़ाई



कैंडिल मार्च निकालकर प्रशासन को पत्रकारों ने जिला प्रशासन को  दी चेतावनी,बोले गिरफ्तार साथियों की बाइज्जत बरी होने तक जारी रहेगी लड़ाई

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। इंटर के अंग्रेजी के पेपर लीक मामले में 3 पत्रकारों की फर्जी मुकदमों के आधार पर जेल भेजने के खिलाफ स्थानीय पत्रकार समुदाय जहां काफी मुखर हो गया है, तो वही आमजन भी पत्रकारों की पीड़ा को समझते हुए समर्थन देते हुए पत्रकारों के साथ सड़क पर उतर रहा है ।











मंगलवार की देरशाम संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के तहत रेलवे स्टेशन से उमाशंकर सेनानी चौक,फिर ओकडेनगंज पुलिस चौकी होते हुए टाउन हॉल रोड कासिम बाजार होते हुए शहीद चौक तक एक कैंडिल मार्च निकाला गया । इस मार्च में पत्रकारों का साथ देने के लिये व्यापारी नेता रजनीकांत सिंह,पटरी व्यवसायियों के नेता विकास पांडेय लाला, टीडी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुशील पांडेय कान्ह जी,पुर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष और अधिवक्ता संघ (टैक्स) के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता,समाजसेवी सागर सिंह राहुल, अधिवक्ता रूपेश चौबे आदि ने अपना सक्रिय सहयोग देते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाया ।









व्यापारी नेताओ ने पत्रकारों को आश्वासन दिया कि जिस दिन संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा बाजार बंद का ऐलान करेगा, शहर की सारी दुकानें बंद हो जाएगी । विकास पांडेय लाला ,रजनीकांत सिंह व अन्य लोगो के द्वारा बुधवार को जिला प्रशासन के खिलाफ और गिरफ्तार तीनो पत्रकारों के समर्थन में आमजनता के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा । इस कार्यक्रम की शुरुआत  चौक में दिन में 10 बजे से आयोजित सभा के बाद की जाएगी । सभा 10 बजे से 3 बजे तक चलेगी ।इस कैंडिल मार्च में स्थानीय सभी वरिष्ठ व कनिष्ठ पत्रकार साथी मौजूद रहे ।

बुधवार को बेल्थरारोड, सिकन्दरपुर, बांसडीह तहसील मुख्यालय पर उप जिलाधिकारियों के माध्यम से राज्यपाल, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा जायेगा ।