Breaking News

बेलहरी ब्लॉक प्रमुख शशांक भी उतरे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में

 



 डॉ सुनील ओझा

हल्दी बलिया ।।सपा के पदाधिकारियों की गतिविधियों से नाराज वरिष्ठ समाजवादी नेता मृत्युंजय तिवारी के भतीजे व ब्लाक प्रमुख बेलहरी शशांक शेखर तिवारी ने शनिवार को भाजपा के एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू को अपना व अपने समर्थको का समर्थन देने की घोषणा कर दी । इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने ब्लॉक प्रमुख व इनके सहयोगियों को भाजपा का दुपट्टा ओढ़ाकर समर्थन देने के लिये धन्यवाद दिया । इसके साथ ही चुनाव से पूर्व इस क्षेत्र में दुबहड़ के बाद सपा का दूसरा मजबूत किला बेलहरी ब्लॉक भी ध्वस्त हो गया । अब इस ब्लॉक में भी भाजपा प्रत्याशी का परचम लहरा गया है ।

बता दे कि सपा के कद्दावर नेता मृत्युंजय तिवारी बबलू जो करीब 25वर्षों से लगातार सपा के मजबूत योद्धा के रुप में जाने जाते है,करीब छह साल पहले इनके भतीजे शशांक शेखर तिवारी भी सपा की सदस्यता ग्रहण कर क्षेत्र में सपा स्तंभ बने थे । यही कारण रहा कि 2021 में बीडीसी बनकर ब्लाक प्रमुख भी बने।लेकिन विधानसभा में जिले व प्रदेश के सपा पदाधिकारियों की कार्यशैली से अंदर ही अंदर घुटन महसूस करते हुए नाखुश थे। शनिवार को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ दमदारी से भाजपा प्रत्याशी के साथ हो गये।ऐसा लग रहा है कि पुरा बेलहरी ब्लाक भाजपा मय हो गया है ।




स्थानीय  चट्टी स्थिति आदर्श लाज में इनके साथ साथ सैकडों कार्यकर्ताओं ने भी एमएलसी चुनाव में भाजपा के एम एल सी प्रत्याशी रवि शंकर  सिंह (पप्पू) को भरपूर सहयोग का भरोसा दिलाया । इस पर रविशंकर सिंह पप्पू ने समर्थन देने के लिये सभी का आभार व्यक्त किया ।

 इस  मौके पर  ब्लाक प्रमुख  शशांक शेखर तिवारी  ने कहा कि  मैं  जिस पार्टी  में जाता  हूँ  वो निश्चित  रुप से विजयी  होती है ।मैं ईश्वर  से कामना करता हूँ  की  हमारे पप्पू चाचा  लगातार  चौथी बार  विजयी हो।

इस मौके पर ग्राम प्रधानो,क्षेत्र पंचायत सदस्यों  सहित पहलवान तिवारी,राजन राम,नईंम उल अंसारी,बिक्रमा पांडेय,अटल  सिंह ,छोटे चौबे,बब्बू चौबे,नारायण उपाध्याय ,आदि  सैकड़ो लोंगो  सहित  क्षेत्र  के संभ्रांत  गण  मान्य  लोग उपस्थित रहे।