Breaking News

बलिया में 3 माह से नही हुई उद्योग बंधुओ की बैठक, उद्यमियों ने सीएम योगी से लगाई बैठक कराने की गुहार

 


बलिया ।। जनपद में पिछले 3 माह से उद्योग बंधुओ की बैठक न होने से उद्यमियों के सामने कई तरह की परेशानियां आ रही है, लेकिन बैठक न होने से उनका समाधान नही हो पा रहा है । बैठक न होने से उद्यमियों में आक्रोश भरता जा रहा है । अब बैठक न होने के लिये ये लोग जिलाधिकारी को जिम्मेदार ठहरा रहे है ।

पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप वर्मा एडवोकेट (जिला अध्यक्ष टैक्स बार एसोसिएशन बलिया) ने कहा है कि बलिया में बिजली की कटौती के कारण इंडस्ट्री लाइन को बहुत बड़ी आर्थिक मार झेलनी पड़ रही है जिसके कारण प्रत्येक उद्यमी को 8 से 10,000 प्रतिदिन नुकसान का बोझ सहना पड़ रहा है । सरकार के बनाए नियमों के अनुसार प्रत्येक माह उद्यमियों के साथ जिलाधिकारी की बैठक उद्योग बंधु के मातहत होनी जरूरी है  जिसमें उद्यमी अपनी समस्या बताते है और विभागीय अधिकारी उसका निराकरण करते हैं ।




 श्री गुप्त ने कहा है कि यह दुर्भाग्य है कि वर्तमान जिलाधिकारी के आने के बाद यह बैठक पिछले 3 माह से हुई ही नही है । बैठक न होने से उद्यमी परेशान है लेकिन अब ये उद्यमी अपनी समस्या किसके पास ले जाये ? अब सरकार ही इसका समाधान निकाल सकती है । आलम यह है कि एक तो बिजली विभाग  लाइट भरपूर नहीं दे पा रहा है , वही दूसरी तरफ बिल जमा करने में थोड़ी भी देर होती है तो तुरंत लाइन काटने की धमकी दी जाती है तथा लाइन काट भी दी जाती है जिस जिसके कारण बलिया के उद्यमियों में त्राहिमाम की स्थिति बनी हुई है । श्री गुप्त ने सीएम योगी से उद्योग बन्धु की बैठक प्रत्येक माह आवश्यक रूप से हो,इसके लिये जिलाधिकारी बलिया को आदेश देने के लिये गुहार लगाई है ।