Breaking News

रेप के आरोपी को कचहरी में गोली मार कर हत्या,हत्यारे हुए गिरफ्तार



ए कुमार

गोरखपुर।। दीवानी कचहरी न्यायालय में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब रेप/पास्को एक्ट के आरोपी की  दिनदहाड़े हत्या कर दी गई जो कोर्ट में अपनी तारीख देखने आया था । आप को बता दे बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र स्थित बिभीपुरा निवासी ताहिर हुसैन का बेटा दिलशाद हुसैन बड़हलगंज कोतवाली में दर्ज बलात्कार व पॉक्सो एक्ट के एक मामले में अभियुक्त था। उसकी एडीजे कोर्ट में आज तारीख थी। तारीख के सिलसिले में ही वह अपने अधिवक्ता से मिलने आया था।अधिवक्ता से मिलने के बाद कोर्ट से बाहर आ रहा था कि इसी बीच दीवानी कचहरी के मेन गेट पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई।









गोरखपुर दीवानी कचहरी मेन गेट पर हुई इस घटना की सूचना मिलते ही एडीजी गोरखपुर जोन अखिल कुमार और एसएसपी डॉ. विपिन ताडा भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच अधिवक्ता भी वहां पहुंच गए और इस घटना को लेकर आक्रोशित हो गए। उन्होंने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया। पुलिस अफसरों के समझाने बुझाने पर वे किसी तरह शव उठाने देने के लिए तैयार हुए। 



वही गोरखपुर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा कहना है कि हमलावर को पकड़ लिया गया है पूछताछ में उसने बताया है की मृतक पास्को एक्ट का आरोपी था जो बिहार से आया था जिसके ऊपर लड़की भगाने का आरोप लगाया गया था । उसी सिलसिले में वह बिहार से गोरखपुर कोर्ट आया था । पार्किंग में कहा सुनी के दौरान हत्या हुई है एसएसपी ने कहा पोस्टमार्टम करवा कर आगे की कार्यवाही की जायेगी। 


बाईट--गोरखपुर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा