Breaking News

गाजी के वंशजों से गठबंधन करने वाला महाराज सुहेलदेव का नही हो सकता है अनुवाई : अनिल राजभर

 


लखनऊ ।। महाराज सुहेलदेव महाराज के दुश्मनों के समर्थको संग गठबंधन करने वाला,सच्चा राजभर हो ही नही सकता है । महाराज सुहेल देव के वंशजों का साथी ओमप्रकाश नही असलम राजभर हो सकता है । यह आरोप योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पर राजभर समाज के एक बड़े राजनैतिक समूह को भाजपा की सदस्यता दिलवाने के बाद मीडिया से बात करते हुए कही ।




श्री राजभर ने कहा कि जिस गाजी के साथ महाराज सुहेलदेव के साथ जिसकी जीवन भर दुश्मनी रही उसके वंशजों के साथ गठबंधन करके ओमप्रकाश राजभर ने साबित कर दिया कि वह राजभर समाज के शुभचिंतक नहीं बल्कि गाजी के वंशजों के हमदर्द है इसीलिए मैं उनको अब असलम राजभर के नाम से पुकारता हूं ।कहा कि जिस दल के साथ ओमप्रकाश राजभर ने गठबंधन किया है क्या उनके नेता कभी महाराज सुहेलदेव के समाधि स्थल पर जाकर दर्शन किए हैं ? जबकि वह लोग न जाने कितनी बार गाजी की मजार पर  जाकर चादर चढ़ाए हैं ।



यह साबित करता है कि ओमप्रकाश राजभर को राजभर ओके हित की नहीं अपने हित की चिंता है एक सवाल के जवाब में कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने जो भी अभी तक सम्मेलन किया है वह सपा के साथ मिलकर किया है अब असली राजभरों का सम्मेलन होने जा रहा है जो आप देखेंगे भारतीय जनता पार्टी सर समाज के कल्याण के लिए काम करती है और राजभर समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ चुका है और भाजपा को जिताने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा ।