Breaking News

भाजपा नेता (पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिला मंत्री)पर दुष्कर्म का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज,जिलाध्यक्ष बोले पद से हटाया जा चुका है आरोपी



बलिया ।। जिले के दोकटी पुलिस ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पर दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट व अश्लील हरकत का मुकदमा दर्ज किया है। रेवती थाना क्षेत्र के बघमरिया निवासी आरोपित भाजपा नेता पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का जिला मंत्री है। 

भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज होने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच है। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।  जबकि जिलाध्यक्ष की माने तो कुछ दिन पहले ही उन्हें पद से हटा दिया गया है।

भाजपा नेता पर आरोप था कि नौ दिसंबर की रात लगभग 10 बजे दोकटी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक घर में घुसकर एक युवती के साथ मारपीट, अश्लील हरकत व दुष्कर्म का प्रयास किया। 

10 अक्टूबर की रात 10 बजे दोकटी पुलिस द्वारा आरोपित पर धारा 452,376,511 व 506 भारतीय दंड विधान का मामला दर्ज किया गया है।इस बाबत पूछने पर दोकटी थाना के एसओ दिनेश पाठक ने बताया की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मामला दर्ज किया है, वैधानिक कार्रवाई की जा रही है,अपराध महिला जनित है इसलिए इस संदर्भ में और कुछ बताना संभव नहीं है आरोपित की तलाश किए जा रही है।


सभी आरोप बेबुनियाद है- रंजीत कुमार (आरोपित)

दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री रंजीत कुमार उर्फ कर्ण मौर्य ने दुष्कर्म के प्रयास के आरोप को बेबुनियाद और गलत बताते हुए कहा है कि द्वेष बस कुछ लोगों के इशारे पर मुझे फंसाया जा रहा है जब उनसे यह पूछा गया कि घटना से संबंधित वीडियो क्लिप भी पुलिस को दिया गया है तो उन्होंने कहा कि सब कंप्यूटर का कमाल है, जांच में सत्य सामने आ जाएगा। मेरे ही दल के कुछ लोग द्वेष बस मुझे फंसाने का प्रयास कर रहे हैं







बहन बेटियों के अस्मत से खेलने वालों को सजा के हक़दार-सुरेन्द्र सिंह विधायक बैरिया

घटना के संदर्भ में बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दोकटी पुलिस पर मामले को दबाने के प्रयास का आरोप लगाते हुए कहा है कि घटना 9 दिसंबर की रात की है पुलिस ने 24 घंटे तक मामले को लटकाया रखा। जब मुझे मालूम हुआ तो मैंने हस्तक्षेप करके मामला 10 दिसम्बर की रात 10 बजे दर्ज कराया।भारतीय जनता पार्टी महिलाओं का सम्मान करती हैं ऐसे लोगों के साथ जो महिलाओं के मर्यादा के साथ खिलवाड़ करते हैं उनके लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है मेरे विधायक रहते किसी को भी मनमानी करने की छूट नहीं मिलेगी।










गुनहगार को सजा भुगतनी पड़ेगी: जयप्रकाश साहू

भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में अभी अभी आया है लेकिन मामले में निष्पक्ष तरीके से पुलिस जांच कर रही है जांच में सत्यता सामने आएगा,कोई भी व्यक्ति हो अगर गुनहगार होगा तो उन्हें भुगतना पड़ेगा।रणजीत मौर्य उर्फ कर्ण मौर्य पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री थे लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें इस पद से हटा दिया गया है।