Breaking News

बलिया : भीमपुरा थाने के पास के गांव से महिला से हुई लाखो रूपये के गहनों की लूट , पुलिस कर रही है छानबीन

भीमपुरा थाने के पास के गांव से महिला से हुई लाखो रूपये के गहनों की लूट , पुलिस कर रही है छानबीन
बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया 21 दिसम्बर 2019 ।। भीमपुरा थाने से सटे गांव बंजरिया गांव की एक महिला से भोर में 3 बजे के करीब शौच करके लौटते वक्त चाकू की नोक पर कान के सोने की बाली और घर मे बक्शे में रखे गहने लूटने की घटना सामने आने से लोगो मे दहशत फैल गयी है । जबकि तहरीर मिलने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है । पीड़िता के बयान और घटना के बीच तारतम्य बैठाने की पुलिस कोशिश कर रही है । अभी तक एफआईआर दर्ज नही हुई थी ।
 घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि भीमपुरा थाने से महज पांच सौ मीटर दूर शनिवार की भोर में शौच के लिए निकली महिला को चाकू के बल पर बदमाशों ने महिला को बंधक बना लिया उसके बाद  उस घर ले गए और शरीर के व घर के लगभग दो लाख के गहने लूट लिए। बदमाश महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए गहने लेकर वहां से आराम से निकल गये। पीड़ित ने मामले की सूचना भीमपुरा पुलिस को दे दी है। थाना परिसर से कुछ दूरी पर हुई लूट की इस घटना से लोग अपने असुरक्षित महसूस कर रहे है।
  भीमपुरा थाना क्षेत्र के बंजरिया निवासी श्रीराम चौहान विदेश में नौकरी करता है। उसकी पत्नी निर्मला देवी शनिवार की भोर में सड़क के तरफ शौच करने के लिए निकली। महिला ने बताया कि जब वह शौच कर वापस लौट रही थी उसी समय दो बदमाशों ने उसे घेर लिया। बदमाशों ने चाकू दिखाकर शरीर पर पहने हुए गहने उतारने के लिए कहे। महिला ने डरकर कान में पहने हुए गहने उतारकर बदमाशो को दे दिया। उसके बाद बदमाशों ने डरा धमकाकर उसे उसके घर ले गए और घर के सारे गहने निकालकर देने को कहा। जिसपर महिला ने दो सिकड़ी, अंगूठी, झुमका, बाली, मंगलसूत्र आदि दे दिए। उसके बदमाश उस महिला को घर के बाहर ले गये जहाँ एक बदमाश ने उसे चाकू मारने की बात कही तो दूसरे ने मना करते हुए उसे धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो जान से मार देंगे। इस डर से उनके जाने के बाद भी वह अपने बच्चों को उस समय कुछ बताना वाजिब नहीं समझा। सुबह होने पर इसकी जानकारी अपने पति सहित अन्य लोगों को दी। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना देने की हिम्मत जुटा सकी। भीमपुरा थाना परिसर के पीछे मात्र पांच सौ मीटर दूर ही महिला से हुई लूट से लोगों में दहशत फैल गया है। उनका कहना है कि जब थाना के आसपास का इलाका ही सुरक्षित नहीं है तो दूर के लोगों का क्या हाल होगा।