Breaking News

सनातन के धांधली होने पर तेवर होंगे तल्ख़ : बोले - पिछले चुनाव का इतिहास दुहराने की कोशिश हुई तो मेरी या डीएम मे से किसी एक की निकलेगी लाश

 


जनता का आशीर्वाद मिला तो कोई नहीं रोक पाएगा सर्टिफिकेट

मधुसूदन सिंह 

बलिया।। प्रत्याशी बनाये जाने पर पहली बार जनपद की सीमा मे आने पर और स्वागत के लिये जगह जगह जनता जनार्दन के उमड़े रेला से उत्साहित सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय का आत्मविश्वास आसमान छू रहा है। कहा कि इस बार 2024 लोकसभा चुनाव में जनता ने आशीर्वाद दिया तो सर्टिफिकेट कोई नहीं रोक पायेगा और मेरे साथ वर्ष 2019 की भांति ज्यादती हुई तो मतगणना स्थल के बाहर मेरी या जिलाधिकारी की लाश आएगी। मैं शपथ लेकर आया हूं। यह बातें इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय ने शनिवार को पहली बार बलिया पहुँचने के बाद समर्थकों द्वारा स्वागत समारोह के दौरान पत्रकारों के समक्ष कही।


कहाकि एनडीए गठबंधन के बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर एवं उनके पिता स्व चंद्रशेखर समाजवादी थे। कहा कि मैं पिछली बार चुनाव जीत चुका था, चुनाव आयोग पर विश्वास किया था। हम आपके जीते हुए प्रत्याशी थे। भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी। जिसने प्रमाण पत्र बदलवाने का काम किया था। लेकिन इस बार संकल्प लेकर आया हूं कि 2024 में यदि जनता ने चुनाव जिताया तो यहां का प्रशासन या भाजपा का जो भी तंत्र होगा,मेरे सर्टिफिकेट को नहीं रोक पायेगा। अगर ऐसा किया तो मतगणना स्थल के अंदर से सनातन पांडेय या जिलाधिकारी मे से किसी एक की लाश बाहर आयेगी। दो में एक ही होगा,अगर जनता ने आशीर्वाद नहीं दिया तो लोकतांत्रिक तरीके से सम्मान के साथ हार स्वीकार करते हुए चला जाऊंगा क्योंकि मैं लोकतंत्र में विश्वास करता हूँ।






 कहाकि पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी समाजवादी थे। भारतीय जनता पार्टी के कभी भी नहीं रहे हैं। आपको याद होगा कि जब अटल बिहारी बाजपेई का बहुमत साबित करने का सवाल था, तो पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर ने उस सरकार को गिराने का काम किया था। जब तक चंद्रशेखर समाजवादी विचारों के रहे हैं तब तक हमारे नेता मुलायम सिंह यादव ने उनको समर्थन देने का काम किया। यही नही हमारे नेता ने उनके न रहने पर भी उनके बेटे नीरज शेखर को अपना बेटा मानकर दो-दो बार सांसद बनाने का काम किया। अब वह भारतीय जनता पार्टी से लड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी से नहीं लड़ रहे हैं। अब उनका कुछ भी नहीं बचा है।



नोटबंदी की तरह मंगलसूत्र व स्त्रीधन पर बीजेपी की लगी है नजर 

कहा कि जनता भूख महंगाई बेरोजगारी से परेशा4नr है, लेकिन मोदी कि सरकार इस तरफ ध्यान न देकर महिलाओं के मंगल सूत्र को इंडिया गठबंन की सरकार बनने पर खतरे मे पड़ने की बात कह रहे है। श्री पांडेय ने कहा कि स्त्री धन को तो सबसे बड़ा खतरा  नोट बंदी के कारण हुआ था, महिलाओं के छुपाये गये पैसों को निकाला था, ठीक उसी तरह अब स्वर्णआभूषणो को निकालने की योजना बना रहे haकहा कि अगर उत्साह से लभरेज़ होकर कहा कि महिला को खतरा इंडिया गठबंधन से नहीं बीजेपी व इसके आकाओ से है। कहा कि अगर तीसरी बार बीजेपी की सरकार बन गयी तो न संविधान बचेगा, न ही स्त्रीधन ( नोटबंदी जैसा कोई कानून बनाकर नोट के बाद अब मंगल सूत्र को खजाने मे जमा कराने की फिराक मे है।