Breaking News

जिलाधिकारी बलिया ने नगर पालिकाओं / नगर पंचायतों मे अधिकारीयों को सौपे काम चलाने के लिये प्रभार



मधुसूदन सिंह

बलिया।। जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल ने नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों के बोर्ड के कार्यकाल ख़त्म होने के बाद इनके दैनिक कार्य प्रभावित न हो, इसके लिये अधिकारियो और कर्मचारियों मे दायित्वों का बंटवारा कर दिया है।

अब से बोर्ड के अध्यक्ष का जहां हस्ताक्षर होता था, वहाँ आज से अधिशासी अधिकारी हस्ताक्षर करेंगे। वही अधिशासी अधिकारियो के हस्ताक्षरों की जगह पर अब लेखाकार / लेखा लिपिक हस्ताक्षर करेंगे। नये बोर्ड के गठन तक वर्तमान बोर्ड जनता के लिये आवश्यक कार्यों के लिये सहयोग और सुझाव देते रहेंगे। इस आदेश के जारी होने मे एक त्रुटि हो गयी है। इसमें रसड़ा के अधिशासी अधिकारी राजेंद्र प्रसाद जो चंदौली मे तैनाती के दौरान हुए आवास घोटाले मे गिरफ्तार होकर जेल मे है, उनको भी अध्यक्ष की जगह हस्ताक्षर करने वालों की सूची मे शामिल कर लिया गया है। वही नगरा और रतसर के संबंध मे कोई आदेश नहीं जारी किया गया है।






नगर पालिका बलिया के अधिशासी अधिकारी सत्यप्रकाश सिंह और लेखा लिपिक अजय कुमार खरवार को क्रमशः अध्यक्ष और ईओ के स्थान पर हस्ताक्षर करने के लिये अनुमोदित किया गया है। रसड़ा नगर पालिका के लिये ऐसे ही गिरफ्तार ईओ राजेंद्र प्रसाद और लेखा लिपिक प्रदीप कुमार गुप्ता को अनुमोदित किया गया है।

जिलाधिकारी द्वारा अनुमोदित पूरी सूची निम्न है ----