Breaking News

रमेश तिवारी अध्यक्ष प्रदीप दूबे महामंत्री व कृष्ण कुमार चौबे बने कोषाध्यक्ष



कादीपुर, सुलतानपुर।।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सुलतानपुर के तहसील कादीपुर इकाई के गठन को लेकर रविवार को कादीपुर निरीक्षण भवन में तहसील के पत्रकारों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से रमेश तिवारी को तहसील अध्यक्ष और प्रदीप दूबे को तहसील महामंत्री और कृष्ण कुमार चौबे को कोषाध्यक्ष पद पर चुना गया।








मालूम हो कि रविवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सुलतानपुर के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में कादीपुर तहसील के पत्रकारों की बैठक की गयी जिसमें जिला कार्यकारिणी से जिला महासचिव कृष्ण कुमार पांडेय, पर्यवेक्षक पंकज पांडेय, जिला संगठन मंत्री पवन मिश्र, जयसिंहपुर पर्यवेक्षक मनोज मिश्रा व जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र यादव ने प्रतिभाग किया। बैठक में संगठन के द्वारा पिछले वर्ष किए गए कार्यों पर चर्चा की गयी ।

 बैठक में तहसील अध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष पद का चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमे संरक्षक केशव प्रसाद मिश्र के प्रस्ताव पर उपस्थित सभी पत्रकारों ने सर्वसम्मति से रमेश तिवारी को तहसील अध्यक्ष चुना तहसील अध्यक्ष के बाद सभी ने सर्वसम्मति से प्रदीप दूबे को तहसील महामंत्री व कृष्ण कुमार चौबे को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी। इस अवसर पर पत्रकार अमरीश मिश्रा, प्रेम शंकर पांडेय, देवेन्द्र उपाध्याय, धर्मेन्द्र जायसवाल, देवेन्द्र शुक्ला, सूर्यप्रकाश तिवारी, घनश्याम मिश्रा, मनोज पांडेय, उदयभान सिंह, रामजी मिश्र, अंकुर मिश्र, अखिलेश जायसवाल, अरविन्द तिवारी, रितेश, हरिश्चंद्र श्रीवास्तव सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद रहे।