Breaking News

थाना प्रभारी के गैर जनपद तबादले के बाद भी नही बदली उभाँव थाने की कार्यशैली, दरोगा का सार्वजनिक रूप से शिकायत कर्ता को गाली देने का वीडियो वायरल



बलिया।। उभाँव थाना के प्रभारी निरीक्षक अविनाश सिंह के गैर जनपद के लिये हुई रवानगी के बाद भी यहां की कार्य संस्कृति मे बदलाव नजर नही आ रहा है।जिस तरह पुलिस कर्मी पहले व्यवहार करते थे, वो आज भी बदस्तूर जारी है।

इसी थाने के एक दरोगा जी का सार्वजनिक रूप से गाली देने का बनकरा सैयद बुखारा गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है।दरोगा जी का घर के बाहर बैठ कर के  गाली देने का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।हल्का नंबर 3 के प्रभारी उप निरीक्षक का यह वीडियो बताया जा रहा है।







योगी सरकार का स्पष्ट नियम कि फरियादियों के साथ सम्मानजनक व्यवहार किया जाय,का दरोगा जी पलीता लगाते हुए साफ देखे जा सकते है। इस वीडियो मे साफ दिख व सुना जा रहा है कि 1090 पर सूचना देना महिला को कितना महंगा पड़ा है। दरोगा जी सूचना देने वाली महिला को ही गाली देते हुए इस वीडियो मे देखे जा सकते है।सूचना के बाद थाने से मामले की जांच करने दरोगा जी इस गांव पहुंचे थे।विपक्षी द्वारा दी गयी तहरीर की जांच करने दरोगा जी गये थे।