Breaking News

जेपी ट्रस्ट द्वारा जानबूझ कर रूम नहीं देने का अमिताभ ठाकुर ने लगाया आरोप



लखनऊ।।अधिकार सेना ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने जेपी ट्रस्ट, बलिया के पदाधिकारियों पर जानबूझ कर उन्हें रुकने के लिए रूम नहीं देने का आरोप लगाया है।


अमिताभ द्वारा जारी किये गए विडियो सन्देश में कहा गया है कि वे 05 तथा 06 नवम्बर को बलिया के दो-दिवसीय यात्रा पर रहेंगे, जहाँ वे 05 नवम्बर की रात लोकनायक जयप्रकाश के गाँव सिताब दिआरा में बिताएंगे। इस सम्बन्ध में अधिकार सेना के पदाधिकारी विनोद सिंह तथा त्रिवेणी सिंह ने जेपी ट्रस्ट के पदाधिकारियों से संपर्क कर ट्रस्ट के गेस्ट हाउस में  05 नवम्बर के लिए एक रूम हेतु अनुरोध किया किन्तु ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने रूम खाली होने के बाद भी उच्चस्तरीय दवाब में रूम देने से मना कर दिया।






अमिताभ ने कहा कि यह वास्तव में अत्यंत कष्टप्रद तथा चिंताजनक है कि जीवन भर लोक जीवन में पारदर्शिता तथा सम्पूर्ण क्रांति हेतु कार्यरत जेपी के नाम पर बने ट्रस्ट का कार्य अपारदर्शी ढंग से होने के आरोप लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे अब निश्चित रूप से 05 नवम्बर की रात सिताब दिआरा गाँव में ही रुकेंगे। साथ ही अधिकार सेना जेपी ट्रस्ट के कार्यों के सम्बन्ध में निकट से जाँच करेगी तथा तदनुसार अग्रेतर कार्यवाही करेगी।


   अमिताभ ठाकुर की बाइट --