Breaking News

गोविन्द पुर भरौली में मिले शव की हुई शिनाख्त, गाजीपुर जनपद का था पशु व्यापारी



पवन कुमार 

लक्ष्मणपुर (बलिया)।।  गोविंद पुर भरौली में मिले शव की शिनाख्त बुधवार की रात में ही पुलिस ने कर दिया‌। अब मौत और शव कैसे गोविंद पुर पहुंचा इसके छानबीन में जुट गई हैं।

बुधवार को दोपहर में गोविन्दपुर भरौली में लावारिस शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद मृतक पास मिली डायरी से उसकी पहचान हो गई‌। मृतक उपेन्द्र यादव 50 वर्ष निवासी मुहम्मदपुर मटवा थाना बरेसर जिला गाजीपुर का निवासी था।



परिजनों ने बताया कि उपेन्द्र पशु व्यापारी थे वह सोमवार को गाय बेचने के लिए घर से निकले थे बुधवार को सुबह सात बजे फोन कर घर पर बताएं थे कि बिहार के चौसा में मवेशी बेचकर घर के लिए निकल चुके हैं। लेकिन उनका शव बुधवार को ही गोविन्दपुर भरौली में मिला इसके बाद पुलिस ने सूचना दिया तो हम लोग नरहीं थाने पर आए‌‌। अब सवाल यह उठता है कि कब कैसे शव यहां तक पहुंचा।




वैसे रात में ही सीओ सदर अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए थे। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने पूरी जानकारी ली‌‌। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि उपेन्द्र की मौत कैसे हुई। इस घटना के बाद पशु व्यापारीयों में दहशत व्याप्त है। इस घटना से उपेन्द्र यादव के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है इसके तीन बेटियां और तीन बेटे हैं पत्नी रीता देवी का रोकर बुरा हाल है।