Breaking News

मातृशक्ति का लक्ष्य स्वस्थ ,समर्थ, संस्कारित भारत ,लिया संकल्प सर्वोपरि राष्ट्र हमारा :डॉक्टर रश्मि शुक्ला

 





प्रयागराज ।। 75 वाँ आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर सामाजिक सेवा एवम् शोध संस्थान ने अपनी सखी योगा के संग आजादी का अमृत महोत्सव मनाया। इस अवसर पर मातृशक्तियों ने जो कि विभिन्न धर्मों से हैं, एकता में शक्ति है ,इस भावना से मिलकर संकल्प लिया कि सर्वोपरि हमारा राष्ट्र है,मेरा भारत देश है ।अपनी मातृभूमि के लिए हम सब मिलकर तन मन धन से राष्ट्र की सेवा करेंगे । यही संस्कार हम अपने बच्चों को दे रहे हैं।   हम मातृशक्ति हिंदू , मुस्लिम, इसाई ,सीख सब मिलकर एकजुट होकर रहेंगे।मानव शक्ति का समुचित एवं सार्थक उपयोग हो।





इस अवसर पर पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए मातृशक्ति ने संकल्प लिया बाहर घर से जाएंगे तो कपड़े का थैला लेकर जाएंगे । संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्षा डॉ रश्मि शुक्ला ने कहा कि हमें अपने देश की रक्षा तन मन धन से करनी हैं और संपर्क सहयोग संस्कार सेवा समर्पण की भावना से मिलजुल कर साथ रहना है ।मातृशक्ति विकास मित्र हैं। 




कार्यक्रम में  सी ए सुधीर कुमार शुक्ला ,चित्रांगद शुक्ला ,अनुश्री शुक्ला सिंबल ,विद्या ,निहारिका ,शोभा ,छाया, अन्नपूर्णा ,शकीला ,मोंटू ,चंद्रा ,सुमन, डोली ,नीलिमा, इंदिरा आदि कई गणमान्य उपस्थित रहें। नीलिमा जी ने सबको अजवाइन का पौधा उपहार में दिया। कार्यक्रम के अंत में सबने देशभक्ति के गीत के गीत गाए। भारत माता की जय।वन्देमातरम के साथकार्यक्रम समाप्त हुआ।सबने मिलकर योगा किया ।मिठाई वितरण डॉक्टर रश्मि शुक्ला ने किया।