Breaking News

भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई पर दो ऑटो चालकों को बंधक बनाकर मारने पीटने,हाथ तोड़ने का लगा संगीन आरोप,गाड़ी में खरोच आने से नाराज होकर की गुंडई

 


दीपक सिंह

मऊ।। थाना कोतवाली के अंतर्गत पुरानी तहसील स्थित मऊ के भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता के बड़े भाई और आर्थो सर्जन डॉ अरुण कुमार गुप्ता पर रोड रेजिंग के मामले में दो ऑटो चालकों को अगवा कर ले जाकर, अपने अस्पताल में बंद कर ,अपने कर्मियों के साथ हाकी और डंडे से मारपीट कर हाथ तोड़ने का संगीन आरोप लगा है।





घोसी निवासी पीड़ित ऑटो चालक दिनेश सोनकर ने बताया कि अरुण कुमार जो कि भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता के भाई हैं। उन्होंने अपने लोगों के साथ मिलकर मुझे अपने अस्पताल में ले जाकर लाठी-डंडों और हाथियों से छह सात लोगों ने मिलकर मारपीट कर मेरा सर फोड़ दिया और हाथ तोड़ दिया है।



दरअसल पूरा मामला यह है कि दिनेश सोनकर ऑटो चालक अपने किसी साथी ऑटो चालक की ऑटो खराब होने के बाद उसे खींचकर ले जा रहे थे कि पीछे से आ रही जिलाध्यक्ष के भाई डॉक्टर अरुण की गाड़ी खराब वाली ऑटो में स्वयं ही ओवरटेक करने की हड़बड़ी में ऑटो से टच करते हुए आगे बढ़ गई और इस टचिंग का आरोप जिला अध्यक्ष के डॉक्टर भाई ने ऑटो चालकों पर ही लगाते हुए उनसे मारपीट शुरू कर दी । इसके बाद अपने लोगों को बुलाकर उन्हें उठा ले गए और ले जाकर दोनों को बुरी तरह से बंद करके मारा पीटा जिसके बाद दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पीड़ितों की तरफ से तहरीर पुलिस को दे दी गयी है लेकिन खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज होने की कोई सूचना नही थी ।