Breaking News

बेल्थरारोड बना साइबर अपराधियो का सेफ जोन :युवा व्यवसायी के खाते से दो बार मे 20 हजार निकाले



नीलेश दीपू

बेल्थरारोड बलिया ।। साइबर अपराधियो के लिये लगता है बेल्थरारोड सेफ जोन बन गया है ।जनपद में अगर सबसे ज्यादे कही बैंकिंग फ्रॉड की शिकायतें आती है तो वह क्षेत्र है बेल्थरारोड का । यहां ऐसा कोई माह नही मिलेगा जिसमे साइबर अपराधियो द्वारा किसी न किसी के खाते से पैसा न उड़ाया जाता हो । अब ये ऐसा क्यो होता है, यह जांच का विषय है । स्तानीय पुलिस ने कई लोगो के पैसों को वापस भी कराया है । बावजूद इस पर पूरी तरह रोक नही लग पायी है ।



इण्टरनेट की दुनिया में बैंक खातों से धन उड़ाने के प्रतिदिन नये-नये तरीके सुनने को मिलने लगे हैं। साइबर अपराधियो ने युवा व्यवसायी किशन वर्मा  के खाते से दो बार मे 10, 10   हजार रुपये उड़ा दिया है ।






 जानकारी के अनुसार उभांव थाना क्षेत्र के नगर पंचायत  निवासी किशन वर्मा  पुत्र ओमप्रकाश सर्राफ के खाते से साइबर से जुडे़ अपराधियों ने 2 बार में 20 हजार रुपये  यूनियन बैंक के खाता से उड़ा दिये। घटना के शिकार किशन की माने तो  मोबाईल नम्बर 8604978136  पर जब पैसे कटने का मैसेज आया तो उनके होश उड़ गए । दूसरे दिन श्री वर्मा ने बैंक में जाकर के शिकायत दर्ज कराई तथा संबंधित अधिकारियों को ट्वीट के माध्यम से अपने साथ हुए धोखाधड़ी की शिकायत की । बिल्थरा रोड में आए दिन बैंकों से ऐसे फ्रॉड गिरी की घटनाएं होती रहती हैं ।