Breaking News

खबर ने दिखाया असर : चकबंदी के सीओ साहब की जांच शुरू, बुधवार को जांच टीम ने की घण्टों पूंछताछ

 


बिल्थरारोड (बलिया) ।। तहसील क्षेत्र के खूंटा गांव निवासी जगदीश यादव के भूमि विवाद के मामले में रिपोर्ट लगाने के नाम पर चकबंदी सीओ द्वारा एक लाख दस हजार रुपए रिश्वत मांगने की खबर को बलिया एक्सप्रेस से प्रमुखता से चलायी थी । पीड़ित ने इसके बाद गोरखपुर जाकर सीएम योगी से मिलकर घूसखोर सीओ की पूरी कहानी बता दी ।

वही इस प्रकरण की  विडियो भी वायरल होने के बाद यह मामला काफी चर्चा में  आ गया । मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में आने के बाद बुधवार को उच्चस्तरीय जांच शुरू हुई। एसडीएम राजेश गुप्ता की मौजूदगी में एसडीएम कार्यालय में एसओसी बंदोबस्त अधिकारी धनराज यादव ने लगभग पांच घंटे तक मामले की जांच की। आरोपी सीओ चकबंदी के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत करने वाले जगदीश से भी अधिकारियो ने घंटों वार्ता की। जिसके बाद जांच रिपोर्ट तैयार करके टीम वापस चली गयी।





 आपको बता दें कि वायरल विडियो  करीब एक सप्ताह पुराना है।  विडियो में भ्रष्ट सीओ चकबंदी अधिकारी उमाशंकर अपने आवास पर पीड़ित को बुलाकर गंजी और हाफ पैंट में ही बैठा है। उसने पीड़ित से ही अंडा मंगवाया और फिर उनके मामले में मदद करने के लिए लाखों रुपए की व्यवस्था करने को कह रहे है। पीड़ित ने बताया कि उक्त मामले में वे चकबंदी अधिकारी से एक पक्ष में रिपोर्ट लगाने के लिए एक लाख दस हजार रुपया में मामला तय किया।

 इसे लेकर पीड़ित ने दस हजार रुपया भी दे दिया है।  पीड़ित ने वायरल विडियो और अन्य साक्ष्य के आधार पर पत्र भेजकर सीएम और उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाया था। मामले को लेकर सीएम दरबार में भी पीड़ित ने गुहार लगाया। जिसके बाद जागे बलिया डीएम ने मामले में जांच रिपोर्ट देने के लिए टीम गठित किया है। पीड़ित किसान जगदीश ने बताया कि चकबन्दी सीओ  के द्वारा घुस मांगने के सम्बंध में पूछा गया जिसमें मेरे द्वारा लिखित व्यान दे दिया गया है।

यह है वायरल वीडियो