Breaking News

थाली शंख बजाकर कोरोना की तरह डीएम भगाओ अभियान शुक्रवार को,किन्नर समाज का भी मिला समर्थन

 



बलिया ।। 30 मार्च से 3 पत्रकारों (अजित ओझा,दिग्विजय सिंह,मनोज गुप्ता ) की गिरफ्तारी के खिलाफ गठित संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के संचालन मंडल ने अपने तीनो साथियों की बाइज्जत रिहाई तक आंदोलन को संचालित करने का अपना निर्णय फिर से दोहराया है । इसी क्रम में जहां मोर्चा को विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक,सांस्कृतिक,राजनैतिक संगठनों से लगातार समर्थन मिल रहा है, तो वही इन लोगो से प्राप्त सुझावों को भी अंगीकार करते हुए आंदोलनरत साथियों को तरह तरह के कार्यक्रम देकर मनोबल को बढ़ाने का काम कर रहा है ।




संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के निर्णय के अनुसार जिस तरह हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने कोरोना को भगाने और लोगो मे आत्मविश्वास जागृत करने के लिये थाली व शंख बजाने के लिये लोगो का आह्वान किया था । उसी तरह जनपद के लिये कोरोना महामारी बन चुके जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह को यहां से हटाने के लिये शुक्रवार को थाली व शंख बजाकर प्रदर्शन सभी तहसीलों में किया जायेगा ।

इसके साथ ही बलिया के किन्नर समाज ने भी पत्रकारों की गिरफ्तारी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा को समर्थन देने की बात कही है । इनके द्वारा भी शुक्रवार को पत्रकारों की रिहाई के लिये कलेक्ट्रेट पर पत्रक दिया जा सकता है ।