Breaking News

गुरुवार को बलिया सदर व रसड़ा तहसील में दिया जायेगा ज्ञापन,शाम को बांसडीह में कैंडिल मार्च



बलिया ।। अपने तीनो साथियों अजित ओझा,दिग्विजय सिंह, मनोज गुप्ता झब्बू की रिहाई को लेकर जनपद के पत्रकारों में दिन प्रतिदिन आक्रोश बढ़ता जा रहा है । अपने साथियों की रिहाई के लिये आंदोलन चलाने वाले संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा की तरफ से जनपद भर में आंदोलन के लिये रूपरेखा घोषित करके आंदोलन को चलाया जा रहा है । 

घोषित कार्यक्रम के अनुसार बलिया सदर तहसील मुख्यालय पर मुख्यालय और सदर तहसील के पत्रकार साथी अमर उजाला के ब्यूरोचीफ संदीप सौरभ,हिंदुस्तान के ब्यूरोचीफ सुधीर ओझा व दैनिक जागरण के ब्यूरोचीफ संग्राम सिंह के संयुक्त नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौप कर गिरफ्तार साथियों की तत्काल बाइज्जत रिहाई की मांग की जाएगी ।




वही रसड़ा तहसील मुख्यालय पर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह व ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र के संयुक्त नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा जाएगा । वही श्री मिश्र व श्री सिंह के संयुक्त नेतृत्व में शुक्रवार को बैरिया तहसील पर ज्ञापन सौंपा जायेगा ।

बांसडीह तहसील के साथियों द्वारा गुरुवार की शाम को कैंडिल मार्च निकाल कर जिला प्रशासन द्वारा  तीन पत्रकारों की गिरफ्तार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जायेगा ।