Breaking News

बलिया में प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या,उमेश नामक युवक की देर शाम हुई हत्या

 



बलिया ।। शहर से सटे अगरसंडा स्थिति सनबीम स्कूल के ठीक पीछे प्रॉपर्टी डीलर उमेश यादव (35) पुत्र सुदर्शन यादव की नृशंस हत्या कर दी गई। इस वारदात से जनपदवासी ही नहीं, स्कूल के छात्र भी सहमे हुए हैं। स्कूल के ठीक पीछे इत्मीनान से कत्ल को अंजाम देना और कातिलों का आराम से फरार हो जाना पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है। नृशंस हत्या की घटना के बाद कई अनसुलझे सवाल लोगों की जेहन में तैर रहे हैं।

हालांकि साइलेंट किलर का पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। लोग जानना चाहते हैं कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या क्यों हुई है ? वारदात को किसने अंजाम दिया ? घटना के पीछे कारण क्या है ? अभी तक इस संबंध में कोई बताने को तैयार नहीं है।
बलिया जनपद के फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा गांव अंतर्गत सनबीम स्कूल के पीछे धारदार हथियार से बदमाशों निर्मम हत्त्या कर दी। प्रॉपर्टी डीलर को उनके निर्माणाधीन मकान के पास बेखौफ हत्यारों ने घेर लिया। भागने पर दौड़ाकर खेत में ले गए और गोद-गोद कर हत्या कर दी। इससे पूरा क्षेत्र दहल उठा है। कत्ल को अंजाम दे कातिल मौके से फरार हो गए।

इस संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि निर्माणाधीन मकान से कुछ दूरी पर डेरा है। कुछ लोगों ने बताया कि भाई को कुछ लोग मारपीट रहे हैं। मैं वहां से सीधे घटनास्थल पर पहुंचा, लेकिन तब तक मेरे भाई की हत्या कर दी गई थी। उसे धारदार हथियार से निर्ममता पूर्वक काटा गया था। पुलिस को घटना की तहरीर दे दी गई है। पुलिस पूरे प्रकरण की छानबीन में जुटी है। हालांकि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। उक्त हत्या को पैसे के लेन-देन, जमीन के विवाद एवं पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए। उन्होंने  घटना का खुलासा जल्द करने के लिए फेफना एसओ को निर्देश दिया।










हत्त्या कर हत्यारे मौके से हुए फरार-


फेफना थाना के अगरसंडा गांव का मामला

गांव में दहशत का माहौल


बाइट- मृतक प्रॉपर्टी डीलर के भाई