Breaking News

ताली थाली बजाकर डीएम एसपी के निलंबन के लिये सड़क पर उतरेंगे पत्रकार और अन्य सामाजिक संगठन,आरपार की लड़ाई के मूड में पत्रकार

 



बलिया ।। पिछले 30 मार्च 2022 से गिरफ्तार अपने निर्दोष तीन पत्रकार साथियो अजित ओझा दिग्विजय सिंह व मनोज गुप्ता ,की तत्काल बाइज्जत रिहाई और डीएम एसपी के निलंबन के लिये चल रहा प्रदेश व्यापी आंदोलन को अब बलिया के पत्रकार आरपार करने की दिशा में ले जा रहे है ।

इसी क्रम में शुक्रवार को सुबह साढ़े दस बजे से सैकड़ो की संख्या में पत्रकार ताली थाली जुलूस निकाल कर कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे । पत्रकारों का कहना है कि जिस तरह पहली लहर कोरोना की आने पर पीएम मोदी ने थाली,शंख घड़ियाल बजवाकर कोरोना भगाने का आह्वान किया था । उसी तरह संयुक्त पत्रकार संघर्ष  मोर्चा ने जनपद के लिये कोरोना महामारी हो चुके जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को जनपद से भगाने के लिये ताली थाली जुलूस निकाल रहा है ।




बता दे कि पत्रकारों के साथ जिला प्रशासन द्वारा की जा रही ज्यादती के खिलाफ अब जन समर्थन पत्रकारों को मिलने लगा है । शुक्रवार के आंदोलन में व्यापारियों,आधिवक्ताओ, रसोइयां,दवा व्यवसायियों ,पटरी व्यवसायियों और छात्रों का भी समर्थन मिला हुआ है । अगर तीन दिन में इस आंदोलन के आधार पर पत्रकारों की रिहाई और डीएम एसपी का निलंबन नही होता है तो संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के समर्थन में पूरे जनपद में बंदी हो सकती है ।