Breaking News

पूर्व मंत्री रिजवी का ग्राम प्रधान को निर्देश,सरकार बनने पर भाजपा का झंडा लगाने वालों को नही मिलेगा लोहिया आवास,तैयार करें सूची



बलिया ।। समाजवादी पार्टी के सिकन्दरपुर प्रत्याशी और पूर्व मंत्री जियाउद्दीन रिजवी अपनी जीत और अखिलेश यादव की सरकार बनने के प्रति इतने आश्वस्त है कि अब मीटिंग में ही भाजपा समर्थको चेतावनी देना शुरू कर दिये है ।



श्री रिजवी की बनरहा गांव में सोमवार शाम को हुई एक मीटिंग में बोलते हुए वीडियो वायरल हुई है जिसमे कह रहे है कि जो लोग भी भाजपा का झंडा लगाये है, उनको सरकार बनने पर लोहिया आवास (साढ़े सात लाख का ) का नही मिलेगा ।





श्री रिजवी कह रहे है कि भाजपा विधायक व प्रत्याशी संजय यादव की जमानत जब्त होने वाली है और प्रदेश में सपा की सरकार बनने वाली है । प्रधान जी अभी से भाजपा का झंडा लगाने वालों की सूची बना लीजिये और इनका नाम सरकार बनने पर साढ़े सात लाख वाले लोहिया आवास की सूची में नही होना चाहिये ।




मंत्री जी चेतावनी देते समय भूल गये कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का होता है, किसी जाति धर्म सम्प्रदाय का नही होता है । अगर पीएम मोदी और सीएम योगी अगर इनकी जैसी ही सोच रखते तो देश व प्रदेश के मुसलमानों को किसी सरकरी योजना का लाभ ही नही मिलता ।