Breaking News

खेत मे चलती देशी शराब की दुकान,मतगणना के दिन हुई जमकर बिक्री,वीडियो वायरल



मतगणना के दिन उभावं थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री, निर्वाचन आयोग के नियमों को इस कारोबारी ने दिखाया ठेंगा

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। खेत मे शराब की दुकान चलती हुई देखे या सुने है ? अगर नही तो हम आपको दिखा रहे है कि कैसे खेत मे देशी शराब की बिक्री निधड़क हो रही है । यह बलिया जनपद के उभांव थाना के एक गांव के खेत में देखने को मिला है ।



बता दे कि जब बलिया में मतगणना के माध्यम से प्रत्याशियों के मध्य जीत और हार का फैसला हो रहा था  और प्रशासन मतगणना स्थल पर सबको नियंत्रण में रखने के लिए जी- तोड़ मेहनत कर रहा था ,उस वक्त उभांव थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब के कारोबारियों ने बंदी के दिन खेत मे ही दुकान खोलकर जमकर बिक्री करने का  कारनामा किया , जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसको लेकर उभांव पुलिस की कार्य प्रणाली भी संदेह के घेरे में आ गयी है। 





निर्वाचन आयोग का सख्त आदेश था की मतगणना के दिन शराब की बिक्री पर पूरी तरह प्रतिबन्ध रहेगा , बावजूद इसके  ऐसे शराब कारोबारी प्रशासन के आदेशों को दरकिनार करते हुए धडल्ले से शराब बेच रहे थे ।

 खबर और विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक़ जो ये तस्वीर आप देख रहे हैं ये तस्वीर उभावं थाना क्षेत्र के राजपुर चट्टी की बताई जा रही है | तस्वीरों में आप देख सकते हैं नोटों का बंडल और शराब की शीशियों का आदान प्रदान दिन के उजाले में कैसे धड़ल्ले से हो रहा है । ये तस्वीर  एक खेत की है जहाँ आप देख सकते हैं कि शराब के कारोबारी बेधड़क शराब की बिक्री कर रहे हैं । अब ऐसे में क्या बलिया प्रशासन खासकर उभावं थाने की पुलिस ऐसे कारोबारियों पर कोई कार्रवाई करती है या नही, यह देखने वाली बात है ।