Breaking News

साइकिल से घर जा रहे किसान की साइकिल में फंसा विशाल विषधर, किसान को डंसा, 16 घण्टे बाद भी साइकिल में ही फंसा है सांप

 



पवन यादव

लक्ष्मणपुर(बलिया) ।। थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा पलिया खास-बड़का खेत में  साइकिल में फंसे सांप ने साइकिल सवार किसान शिव बिहारी यादव को डस लिया।परिजन उनको अमंवा स्थित सती माई के यहां झाड़ फूंक कराने ले गये जहां से शिव बिहारी वापस घर आ गये है और स्वस्थ बताये जा रहे है ।

बता दे कि शनिवार की रात 8 बजे शिव बिहारी यादव गांव में किसी के यहां से साइकिल लेकर पैदल ही घर जा रहे थे। इसी बीच रात के अंधेरे में विशाल गेहूंवन सांप साइकिल के चैन और तिल्ली में फंस गया जिससे साइकिल रूकने लगी। शिव बिहारी साइकिल में लकड़ी फंसी समझकर हाथ से निकालने की कोशिश कर रहे थे तब तक विषधर ने डस लिया।शंका होने पर आसपास के लोगों से टार्च मंगाकर देखें तो चैन में फंसा विषधर फुंकार रहा था।






 लोगों का विशाल सांप को देखते ही होश उड़ गए। जल्दी से शिव बिहारी भी साइकिल छोड़कर भागे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन ग्रामीणों के साथ शिव बिहारी को अमवा सती माई के यहां झाड़ फूंक कराने ले गए। जहां से शिव बिहारी स्वस्थ होकर घर पर रात आ गये । आज दिन के 9 बजे परिजन पुनः सत्ती माई के स्थान लेकर गये है । 16 घण्टे बीत जाने के बाद भी सांप उसी तरह साइकिल में फंसा हुआ है । इसको देखने के लिये भीड़ लगी हुई है । बताया जा रहा है कि सांप का पिछला हिस्सा फंसने से कट गया है और उसका मांस दिख रहा है । वन विभाग की टीम भी इस जानवर को बचाने के लिये नही पहुंची है ।