Breaking News

भयमुक्त होकर करे मतदान,लालच देने वालो के खिलाफ पुलिस को दे सूचना : सीओ बेल्थरारोड

 



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।।  स्थानीय थाना क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए बैठक आहूत की गई। जिसमें क्षेत्रीय लोगों से शांतिपूर्ण और शत प्रतिशत मतदान की अपील की गई। नवागत क्षेत्राधिकारी बेल्थरारोड मो0 उस्मान ने लोगों को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए कहा कि आप भयमुक्त होकर मतदान करें। चुनाव में गड़बड़ी करने वालों की खैर नहीं। शराब, पैसे या कपड़ों आदि का लालच देकर कोई मत खरीदने का प्रयास करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे। 



    उधर थाना परिसर में रविदास जयंती को लेकर पीस कमेटी की मीटिंग की गयी। जिसमे थाना क्षेत्र में स्थापित होने वाले विभिन्न गांवों के रविदास जयंती के आयोजनकर्ताओं को आचार संहिता व कोविड 19 के निर्देशों का पालन करते मनाने को कहा गया। थानाध्यक्ष आर एस नागर ने कहा कि पूजा शांतिपूर्वक मनाएं। राजनीतिक गतिविधियों की सहभागिता को दूर रखें। 

पूजन समारोह को लेकर कोई दिक्कत या परेशानी आती है तो आप अपनी समस्या मुझे बताये। इस अवसर पर एसआई सोनू कुमार, हेड कांस्टेबल त्रिभुवन सिंह, अजीत सिंह,विशाल चौहान, अवधेश सिंह, सुनील सिंह, शकुंतला देवी, रमाशंकर सिंह, श्रीराम सिंह, दूधनाथ, राधे चौहान, पवन गुप्ता, राजेश गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।