Breaking News

बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्या : सिराथू विधानसभा क्षेत्र नहीं, है मेरा परिवार



पहले यहां से लोग लखनऊ जाते थे, अब आएगा लखनऊ चलकर कौशाम्बी 

अझुवा कौशाम्बी ।। भारतीय जनता पार्टी अपना दल निषाद राज के सिराथू विधानसभा से संयुक्त प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू विधानसभा में कई जनसभाओं को तूफानी दौरा करते हुए संबोधित किया है । इस दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए उन्होंने विपक्ष विशेषकर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला । सभाओं में मौजूद रहे समर्थकों को उत्साहित कर कमल के फूल चुनाव निशान पर मतदान की उन्होंने अपील की है ।  श्री मौर्या ने सिराथू विधानसभा को सजाने संवारने का वादा किया ।  कहा कि सिराथू विधानसभा मात्र क्षेत्र नहीं है बल्कि मेरा परिवार है। अभी तक लखनऊ लोग मिलने जाते थे अब लखनऊ सिराथू आएगा।



जनसैलाब को संबोधित करते हुए प्रचंड आशीर्वाद देने का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आम जनमानस से अनुरोध किया । कहा कि आज डबल इंजन की भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। सड़क बिजली पानी हर घर तक पहुंच रहा है। भाजपा सरकार ने यूपी को नई पहचान देने के लिए बेहतर सड़क कनेक्टिविटी बनाई है जिससे आज प्रदेश की जनता एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से कम समय में यात्रा करती है। 

कहा कि वह दिन दूर नहीं जब उत्तर प्रदेश सबसे खुशहाल राज्य होगा। सिराथू प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य मोहब्बतपुर पइंसा, शमशाबाद, कादीपुर ,कोखराज, शहजादपुर टेढ़ी मोड़, मोहब्बत जीता, पथरावा में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित कर आने वाली 27 फरवरी को कमल के फूल पर बटन दबाकर भारी मतों से विजई बनाने की अपील की है । इस दौरान सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी धर्मराज मौर्या सहित तमाम दिग्गज भाजपा नेता आम जनमानस मौजूद रहे ।