Breaking News

भाजपा की चल रही है आंधी, आसन्न हार से बौखला गये है विपक्षी उम्मीदवार : दयाशंकर सिंह



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। रविवार को दुबहड़, छाता ,हनुमानगंज और बलिया नगर मंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ भारतीय जनता पार्टी के नगर विधानसभा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने बैठक की । बैठक में श्री सिंह ने कहा कि आप लोग आशीर्वाद दीजिये, और 3 मार्च को जब तक अपने सभी वोट पोल न हो जाये, विश्राम मत कीजिये । कहा कि अति विश्वास से बचना है । कहा कि 361 नगर विधानसभा बलिया के सभी चारो मंडलों की बैठक में कार्यकर्ता बंधुओं के उत्साह ने दिखा दिया की बलिया नगर विधानसभा में भाजपा की आँधी चल रही है।


श्री सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने अपने जीवन का लक्ष्य बलिया का विकास तय कर लिया है । फेफना से बलिया को फोर लेन सड़क से जोड़ते हुए शहर को रिंग बंधे से सुरक्षित करना मेरी प्राथमिकता में है । कहा कि 2014 में जब मोदी जी बलिया आये थे तो उन्होंने कहा था कि मैं बलिया वोट मांगने नही आशीर्वाद मांगने आया हूँ । बलिया ने मोदी जी को आशीर्वाद दिया और वे प्रधानमंत्री बनने के साथ ही विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है ।



श्री सिंह ने कहा कि मुझे आशीर्वाद दीजिये, मैं मोदी जी से विनती करके बलिया में विकास की गंगा बहा दूंगा । समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी द्वारा ऊलजलूल भाषणबाजी करने को उनकी हताशा बताते हुए कहा कि पूर्व मंत्री जी को अपनी हार साफ दिख रही है, इस लिये अमर्यादित शब्दो का प्रयोग कर रहे है । विरोधी पार्टी के एक उम्मीदवार सुनिश्चित हार को देखते हुए बौखलाहट में भरपूर असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. जिनको सबक बलिया की जनता इसी चुनाव में सिखाएगी।

इन मंडलो की बैठकों में राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर,जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू,इंजी वीरेंद्र कुमार पाठक टून जी,बद्री प्रसाद कश्यप,के साथ ही मंडल अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।






हनुमानगंज मंडल की बैठक से पूर्व दयाशंकर सिंह बसंतपुर गांव में भ्रमण कर लोगो से अपने लिये आशीर्वाद मांगा । भ्रमण के दौरान पिंटू सिंह ( प्रधान बसन्तपुर),  चिंटू सिंह  (पूर्व प्रधान तिखमपुर),  संजीत सिंह  (प्रधान परिखरा) एवं  धर्मवीर सिंह ने अपना समर्थन प्रदान किया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ,  वीरेंद्र पाठक टून जी सहित पार्टी के कई गणमान्य नेतागण मौजूद रहे ।



छाता मंडल की बैठक के बाद 361 बलिया नगर विधानसभा में स्थित प्रसिद्ध बाबा बालखण्डीनाथ के मंदिर पहुंचकर दयाशंकर सिंह ने दर्शन पूजन कर भोलेनाथ से आशीर्वाद मांगा।