Breaking News

अंग्रेज लूट कर गये, अब दूसरे भी लूट कर जाने को है तैयार : जया बच्चन



पूर्व सासंद डिंपल यादव और जया बच्चन ने जमकर साधा योगी पर निशाना

जौनपुर: यूपी चुनाव के लिए जैसे-जैसे अंतिम चरण के चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पूर्वांचल में नेताओं का चुनावी दौरा तेज हो गया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव व जया बच्चन शनिवार को जौनपुर के मड़ियाहूं में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा ।







बीजेपी के प्रत्याशियों को करे क्लीन बोल्ड

डिंपल यादव ने कहा कि इस सरकार में युवा नौकरी नहीं पा रहे हैं, महिला सुरक्षा नहीं पा रही हैं. प्रदेश के लोगों की आशाएं, सपने गड्ढे में डालने का काम किया है लेकिन खुशी इस बात की है कि सब लोग साथ में है तो प्रदेश को उन्नति और खुशहाली की तरफ ले जाने का काम करेंगे, उत्तर प्रदेश में नया सूरज उगने वाला है. उन्होंने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के ऊपर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जौनपुर में सुना जाता है क्रिकेट बहुत ज्यादा खेला जाता है, यहां पर आप सभी लोग बीजेपी के सभी प्रत्याशियों को क्लीन बोल्ड कर दीजिएगा ।



जिन लोगो ने बनाये ही नही कारखाने,उनको कैसे पता कैसे बनती है बिजली

300 यूनिट बिजली के बयान पर डिंपल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा वाले कह रहे हैं कि 300 यूनिट बिजली कहां से देंगे. जिन लोगों ने कारखाने ही नहीं लगाए हैं, उनको कैसे पता होगा बिजली कैसे मिलती है. साथ ही वादा किया कि सपा सरकार बनेगी तो बिजली के कारखाने लगेंगे, साथ ही 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी. किसानों की सिंचाई मुफ्त की जाएगी. साथ ही जो भी किसान काले कानून के लिए लड़े उन शहीद किसानों के परिजनों को 25 लाख रुपये दिए जाएंगे. 

अंग्रेजो के बाद दूसरे है जो लूट रहे है देश

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो उनमें खामियां हैं वह अपना दोष दूसरों पर मढ़ देते हैं. पिछले पांच साल से उत्तर प्रदेश में यही होता आ रहा है. शहरों के नाम बदलने को लेकर बच्चन ने कहा कि जगहों के नाम बदलने से लोग, उनकी भावनाएं और परंपरा नहीं बदल जाएगी. इस ऊपरी दिखावे को छोड़ना होगा. साथ ही निशाना साधते हुए कहा कि अंग्रेज आए राज करके और लूट कर चले गए, अब दूसरे आए हैं वो भी लूट कर जा रहे हैं ।