Breaking News

काका गये ,अब जाएंगे बाबा :अखिलेश यादव



शाम को सीएम आवास में बाबा उड़ाते है धुंआ,बाबा को जनता कर रही है बाई बाई

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा भाजपा वालो ने हवाई जहाज, रेल गाड़ी, रेलवे स्टेशन,बंदरगाह,हवाई अड्डा बेच दिया

ए कुमार

महराजगंज ।। जनपद में छठे चरण में 3 मार्च को चुनाव होना है इसके लिए सभी राजनीतिक दल अपने अपने तरीके से जोर आजमाइश शुरू कर दिया है आज महाराजगंज जनपद के सिसवा विधानसभा के निचलौल कस्बे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी और सीएम योगी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि अंग्रेज चले गये अब भाजपा वाले अंग्रेजी सीखा रहे हैं । ए से लेकर जेड तक का अर्थ बता रहे है । आज मैं उनको हिन्दी सीखा रहा हूं । काका चले गये अब बाबा भी जाएंगे । कहा कि काका का  मतलब  कृषि के तीन काले कानून से है।












पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा भाजपा वालो ने हवाई जहाज, रेल गाड़ी, रेलवे स्टेशन,बंदरगाह,हवाई अड्डा बेच दिया

इस दौरान अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा नोटबन्दी से कोई फायदा नही हुआ।  भाजपा वालो ने हवाई जहाज बेच दिया हवाई अड्डा बेच दिया रेल गाड़ी रेलवे स्टेशन बेच दिया पानी का जहाज और बंदरगाह बेच दिया। भाजपा जैसा  झूठ बोलने वाले कोई दल नही है। छोटा नेता छोटा झूठ, बड़ा नेता बड़ा झूठ बोल रहे है। बड़े नेता और ज्यादा झूठ बोल रहे है। घर घर पर्चा बाटने वाला थूंक बांट रहा है। महंगाई बढ़ गयी। डीजल पेट्रोल महंगा हो गया। किसानों की आय दोगुनी नही हुई। खाद में चोरी हुई डीएपी नही दे पाई। 5 किलो खाद बोरी में चोर की। पारले जी का बिस्कुट छोटा हो गया। महंगाई बढ़ी मुनाफा कम नही हुआ।











बाबा जी गर्मी निकालने की,हम भर्ती निकालने की करते है बात

अखिलेष ने योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि बाबा जी का भाषण सुना कि नही- बाबा जी कह रहे थे गर्मी निकाल देंगे । सपा की सरकार में फ़ौज मे ,सेना में भर्ती सपा निकालेगी। लैपटॉप किसी को नही मिला। स्मार्ट फोन नही दिए।

22 लाख को आईटी सेक्टर में देंगे नौकरी

बाबा लैपटॉप  चलाना नही जानते। स्मार्ट फोन नही चला पाते। 22 लाख आईटी में नौकरी हम देंगे। बीमारी से बच्चों की पढ़ाई नही हो पा रही है। यह सरकार रही तो बच्चे बेकार हो जायेंग। अखिलेश ने बीएड टेट वालो को नौकरी देंने का वादा किया ।

अनुदेशक को नियमित करने शिक्षा मित्रो को समायोजित करने का वादा किया।



अब हम भी बाबा के घर की ले रहे है जानकारी

अखिलेश ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री कहते है 12 बजे हम सो के उठते है। अब हम बाबा के घर भी जानकारी लेने लगे है।

शाम को वहां से धुंआ उठता है। पुताई वालोंको देखा।  पूंछा तो पुताई वालो ने बताया कि धुंए के काले धब्बे साफ करके जा रहेहै।  बाबा 11 तारीख को लखनऊ से गोराखपुर की टिकट बुक कर लिए है।

परिवार वाले खाली नही जाते

तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि परिवार वाले अपने घर खाली हाथ नही जाते है ।अपने गुल्लू के लिए थोड़े बिस्कुट लेते जाना बाबा जी।

बाबा का प्रिय जानवर कौन है। गुल्लू (कुत्ता) और साँढ़ । सांढ से सड़क पर जान जा रही है,खेतो की फसल जा रही है । प्रत्येक जिलों में गायों को रखने के लिये करोड़ो खर्च किये है लेकिन इनको खाना नही मिलता ।गाय भूखी है, जान जा रहीं है। कहा कि प्रदेश का भविष्य इस चुनाव से जुड़ा है। लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है।इस लिये आप लोगो को सपा की और ओम प्रकाश राजभर की मदद करना है ।

अखिलेश ने कहा कि सरकार बनने पर बिजली 300 यूनिट फ्री मिलेगी। किसानों की सिचाई माफ बिजली का बिल माफ होगा। किसानों की फसल के लिए एमएसपी दिलाएंगे। जो अंग्रेजी सीखा रहे है उनको हिंदी सिखाएंगे। काका भी जाएंगे। यूपी में का बा,बाय बाय बाबा बा ।




मिशाइल और तोप बनाने वाले माचिस की तिल्ली भी नही बना पाए

माचिस की डिब्बी इस बार खाली जाएगी।पीएम ने पैदल कर दिया। योगी जी कोरोना में ढंग से न तो इलाज, न दवाई का इंतजाम ही कर पाए। लोगो को अपने बीबी बच्चो के साथ पैदल चलकर आना पड़ा । हरियाणा पंजाब से लोग पैदल आये। जनता को अनाथ छोड़ दिया। समय से इलाज आक्सीजन मिलता तो जान नही जाती। जब सबकुछ बन्द था तो समाजवादी एम्बुलेंस ने मदद किया। सपा की सरकार बनने पर दवा इलाज फ्री के साथ ही एम्बुलेंस दोगुनी कर देंगे। भाजपा वालो ने सौ नम्बर को 112 कर दिया। उसे भी कबाड़ कर दिया। पुलिस को कबाड़ा कर दिया। सरकार आने पर सौ नम्बर की गाड़ी की संख्या बढ़ाएंगे।

सपा की सरकार में 5 साल तक मिलेगा मुफ्त राशन

5 साल राशन फ्री दूध सरसो का तेल मुफ्त देंगे।

एक लीटर घी और चीनी फ्री मिलेंगा।

समाजवादी पेंशन डेड हजार महीना देंगे।

हमारा नया नाम रखा है दंगेश

सुबह उठ कर बिना धुंआ उड़ाए आईना देखेंगे तो खुद डंगेश हो लगेंगे बाबा जी।