Breaking News

डॉ राजनाथ से सीएमओ बलिया ने पत्र भेजकर मांगा सर्विस बुक,प्रथम नियुक्ति पत्र,शैक्षणिक योग्यता का प्रमाण,अबतक नही मिला जबाब

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलिया के कार्यालय में तैनात उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजनाथ राम एकाएक चर्चा में आ गये है । माननीय उच्च न्यायालय में योजित एक याचिका के संदर्भ में अपर निदेशक, गोपन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय लखनऊ के द्वारा पिछले 12 नवम्बर 2021 को मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलिया को पत्र भेजकर डॉ राजनाथ राम की सेवा पुस्तिका,जीपीएफ पासबुक, प्रथम नियुक्ति पत्र,समस्त शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, यूपी मेडिकल फेकल्टी काउंसिल द्वारा जारी प्रमाण पत्र को प्रेषित करने का आदेश दिया गया है ।

   अपर निदेशक का पत्र मिलते ही मुख्य चिकित्साधिकारी बलिया डॉ नीरज कुमार पांडेय ने पत्रांक :मु चि अ /सर्विस बुक-अभिलेख/2021-22 दिनांक 22 जनवरी 2022 के जरिये डॉ राजनाथ राम से सभी वांछित दस्तावेजो को पत्र प्राप्ति के 3 कार्य दिवस के अंदर सीएमओ बलिया को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया था ।



दिनांक 31 जनवरी 2022 तक डॉ राजनाथ राम द्वारा सीएमओ बलिया को न तो कोई दस्तावेज ही सुपुर्द किया गया है और न ही व्यक्तिगत रूप से ही मिलने का प्रयास किया गया है । बता दे कि वर्तमान सीएमओ डॉ नीरज कुमार पांडेय का बलिया में कार्यकाल लगभग एक माह का होने जा रहा है लेकिन ये चेहरे से डॉ राजनाथ को नही पहिचानते है । पत्र के जबाब के संबंध में जब सीएमओ बलिया से बात की गई तो उनका कहना था कि अभी तक कोई जबाब नही मिला है । सीएमओ द्वारा यह भी बताया गया कि अभी डॉ राजनाथ मेडिकल लिव पर चल रहे है ।



 वही स्वास्थ्य विभाग में एक और बड़े डॉक्टर के प्रमाण पत्रों के संबंध में चर्चाओं का बाजार गर्म है। सूत्रों की माने तो उनके भी प्रमाण पत्रों की शासन स्तर/निदेशालय स्तर से जांच की जा रही है ।