Breaking News

मंत्री उपेन्द्र तिवारी का चुनाव से पहले चिर प्रतिद्वंद्वी को जनाधार दिखाने का बड़ा आयोजन : 551जोड़ो को परिणय सूत्र में बांधने के लिये किया गया है भव्य आयोजन



मधुसूदन सिंह

फेफना बलिया ।। अब तक के अपने सबसे बड़े राजनैतिक लाभ मिलने वाले कार्यक्रम मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत 551 जोड़ी वर वधुओ को परिणय सूत्र में बांधने के लिये फेफना विधायक व मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने आयोजन में कोई कमी न रहे इसके लिये दिनरात एक कर दिये है । यह आयोजन चुनाव की बेला में कितना हाई प्रोफाइल हो गया है,इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रमुख निजी चैनलो द्वारा इसका सीधा प्रसारण भी करने की पूरी तैयारी है । समाजवादी पार्टी में अम्बिका चौधरी की दमदार वापसी के बाद मंत्री श्री तिवारी द्वारा किया गया यह आयोजन अपने चिर प्रतिद्वंद्वी श्री चौधरी को अपना जनाधार दिखाने की चुनौती के रूप में भी देखा जा रहा है ।






बता दे कि विधान सभा क्षेत्र फेफना के विधायक और स्वत्रन्त्र प्रभार राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में रविवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 551 जोड़ी वर वधुओं का विवाह होना है । जिसे लेकर कार्यक्रम स्थल पर सारी तैयारियां पूर्ण कर लेने का दावा किया जा रहा है। महिलाओं, पुरुषों को बैठेने के लिए हजारो कुर्सियों के साथ ही विवाह मंडप, पण्डित, नाउ, कन्या के लिए उपहार का सामना और एक साथ हजारो लोगो के भोजन की व्यवस्था किये जाने का दावा किया जा रहा है।

 शादी के लिए वर वधुओं के जोड़े अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में पहुंचना शुरू कर दिया  है। मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने स्वयं मंडप स्थल पर पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते नज़र आये और आवश्यक निर्देश भी दिए । विवाह स्थल पर अनेकों सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया है जिसमे भोजपुरी के प्रसिद्ध गायकों व अभिनेता अभिनेत्रियों के कार्यक्रम होने है। यह आयोजन मंत्री उपेन्द्र तिवारी के लिये आगामी चुनाव में कितना मददगार होगा , यह आने वाले चुनाव में पता चलेगा । लेकिन यह सत्य है कि इस आयोजन को सफल करने के लिये मंत्री श्री तिवारी ने दिन रात एक करते हुए अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है ।