Breaking News

व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में घुसा जिंदा बम,निकालने वाले डॉक्टरों में मचा हड़कम्प

 


लंदन ।। कहा जाता है कि हादसा कभी भी और कहीं भी हो सकता है , हादसों पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं है ।कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं ।  हाल ही में एक बेहद अजीबोगरीब हादसे का शिकार हुए शख्स की स्टोरी ने लोगों को हैरान कर दिया ।

यह हादसा काफी रोचक और डराने वाला है । इंग्लैंड में रहने वाले एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में खतरनाक बम फंस गया (Explosive Stuck In Man Rectum) । जब शख्स इसको निकलवाने के लिये अस्पताल पहुंचा, तो डॉक्टर्स भी हैरान और दहशत में हो गये ।इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गयी,साथ ही बम को निष्क्रिय करने वाला बल भी पहुंच गया। शख्स के प्राइवेट पार्ट से निकाला गया बम जीवित था जो द्वितीय विश्व युद्ध  का बताया जा रहा है ,उसे तुरंत डिफ्यूज किया गया ।





घटना 2 दिसंबर का बतायी जा रही है । शख्स को जैसे ही अस्पताल में एडमिट किया गया सबके होश उड़ गए. एडमिट हुआ शख्स मिलिट्री सदस्य था । बताया जा रहा है कि घर की सफाई के दौरान शख्स के घर में रखे गए इस बम पर शख्स गिर गया । बम खड़ा करके रखा हुआ था, जिसकी वजह से ये सीधे शख्स के प्राइवेट पार्ट (Explosive Stuck In Man Rectum) के अंदर घुस गया । दर्द से चीखते शख्स को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहां उसकी कंडीशन देख बम डिफ्यूज करने वाली टीम को बुलाया गया ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, निकाला गया बम रॉयल आर्टिलरी द्वारा सेकंड वर्ल्ड वार में इस्तेमाल किया गया था । बाद में इसे नॉर्थ अफ्रीका में ब्रिटिश टैंक्स ने भी इस्तेमाल किया था ।यह करीब 57 mm गोलाकार और 170 mm लंबे होते थे । द सन अखबार के मुताबिक, सफाई के दौरान शख्स ने इस सेल को  किनारे में खड़ा करके रख दिया था. लेकिन तभी उसका पैर फिसल गया और ये सीधे इसके ऊपर ही गिर गया ।

बम डिफ्यूज करने वाली टीम ने आकर डिफ्यूज किया विस्फोटक

जब शख्स अस्पताल आया तब डॉक्टर्स फंसी चीज को देखकर घबरा गए ।उन्होंने तुरंत कंफर्म करने के लिए बम निरोधी दस्ते को बुलाया ।बाद में लोकल पुलिस भी अस्पताल पहुंची ।निकाले गए विस्फोटक को तुरंत डिफ्यूज किया गया। शख्स को इस घटना के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है ।अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया कि शख्स को रिकवर करने में अभी कुछ समय लगेगा. हालांकि, ये मामला जैसे ही मीडिया में आया, वायरल हो गया।

(साभार)