Breaking News

पीजीटी शिक्षकों को नियुक्ति पत्र जारी करने के लिये प्रबन्धको को जारी हुआ आदेश,धनउगाही करने वालो पर कार्यवाही की सख्त चेतावनी

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद को मिले 160 पीजीटी शिक्षकों की आवंटित विद्यालयों में जॉइनिंग करने का मार्गप्रशस्त हो गया है । दो दिनों की प्रमाण पत्रों की सत्यापन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद डीआईओएस बलिया डॉ ब्रजेश मिश्र ने सभी एडेड विद्यालयों के प्रबन्धको और प्रधानाचार्यो को आदेश भेजकर चयनित पीजीटी अध्यापको को नियुक्ति पत्र जारी कर जॉइनिंग कराने का निर्देश दिया है । बता दे कि बलिया को 160 पीजीटी शिक्षक मिले है जो राजकीय व सहायता प्राप्त विद्यालयों में समायोजित होने है ।






  जिला विद्यालय निरीक्षक ने अपने ग्रुप में एक ऑडियो संदेश भेजकर चेताया भी है कि इन अध्यापको की नियुक्ति में अगर किसी ने धनउगाही की या अड़ंगा डाला तो उस प्रबंधक और प्रधानाचार्य के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी, जिसकी शिकायत मिलेगी । कहा कि शासन की मंशा भ्रष्टाचार मुक्त नियुक्ति के विपरीत जो भी भ्रष्टाचार करेगा,उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी । डॉ मिश्र ने कहा है कि अगले दो दिनों में टीजीटी के 412 शिक्षकों के लिये भी आदेश जारी कर दिये जायेंगे ।