Breaking News

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के खिलाफ सपाइयों ने खोला मोर्चा,डीएम से की एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग,बलिया में घुसने नही देने का किया ऐलान

 







बलिया ।। योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में आज उबाल देखा गया । समाजवादी पार्टी के नेता जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव के नेतृत्व में आज मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी के प्रतिनिधि नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौप कर मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ मुकदमा कायम कराने और  मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की । 









चेताया कि अगर ऐसा नही हुआ तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को बलिया में घुसने नहीं देंगे ।जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि मंत्री शुक्ल को अपनी गरिमा और हैसियत में रहकर बयानबाजी करनी चाहिये । पूर्व सीएम अखिलेश यादव, आनंद शुक्ल जैसे हजारो नेताओ को पैदा किया है ।






पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि भाजपा के नेता बहुत दिनों से समाजवादी पार्टी के नेताओ के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी करके चिकोटी काटने का काम कर रहे है । कहा कि चिकोटी काटने वाले अपनी हरकतों को रोक दे, नही तो हमे चिकोटी काटने वाले हाथों को उखाड़ना भी आता है ।

 प्रदर्शन में पूर्व मंत्री नारद राय पूर्व विधायक  मंजू सिंह, पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता, वरिष्ठ समाजवादी नेता रामजी गुप्ता ,पूर्व चेयरमैन संजय उपाध्याय ,अजीत मिश्रा अनिल राय समेत सैकड़ों की तादाद में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

समाजवादी पार्टी के नेताओं का आज का तेवर देखने के बाद यह साफ हो गया कि अब चुनाव नजदीक आने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता अखिलेश यादव के खिलाफ कोई भी अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे और अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करने से भी बाज नहीं आएंगे ।

 अब देखना यह है कि मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के खिलाफ आज  समाजवादी पार्टी ने जो प्रदर्शन किया है और घोषणा की है कि जब तक मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी नहीं होती उनको जिले में घुसने नहीं दिया जाएगा क्या यह घोषणा ही रहती है या सपा के नेता इस पर अमल भी करते हैं ?