Breaking News

एससी कालेज की सड़क को मरम्मत कराने का श्रेय लेने की नेताओ में लगी होड़,भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का सड़क पर मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम,झूठ होगा बेपर्दा

 



बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश की बलिया इकाई के अल्टीमेटम देने के 20 घण्टे के अंदर गड्ढे में तब्दील हो चुकी सड़क का मरम्मत होना और चलने लायक बनना,महासंघ की एकजुटता और पत्रकारों के जनता के प्रति समर्पण की जीती जागती मिशाल और जन सरोकार की बहुत बड़ी जीत है ।






  इसी खुशी में शनिवार दिन में 12 बजे भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के पदाधिकारियो,सदस्यगणों व बलिया जनपद के सभी सम्मानित पत्रकार साथियो को संगठन के जिला संरक्षक अशोक कुमार सिंह पहले मिष्ठान खिलाएंगे और उसके बाद इस मरम्मत कार्य का श्रेय लेने वालों के बीच किसका पैसा लगा है,कौन बनवा रहा है, का खुलासा करके जनता को हकीकत से रूबरू कराएंगे ।

  प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने संगठन के सभी पदाधिकारियो, सदस्यगणों को समय से पूर्व एससी कालेज पर पहुंचने की अपील की है । साथ ही दूसरे संगठन के पत्रकार साथियो से अनुरोध किया है कि इस जनता के कार्य के लिये कार्यक्रम में पधार कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है ।










खबर जिसके अगले दिन शुरू हो गया काम


भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ एससी कालेज के पास की सड़क पर 5 नवम्बर को डालेगा टुकड़ा,बनायेगा चलने योग्य : अशोक सिंह



चन्दा मांग कर जिलाधिकारी कोष में किया जाएगा जमा

बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला संरक्षक अशोक कुमार सिंह ने शीशमहल से भृगु आश्रम तक एनएच 31 में हुए गड्ढे और इसको सही कराने के प्रति स्थानीय मंत्रियों,राजनेताओ,चेयरमैन, ईओ और जिला प्रशासन के उपेक्षित रवैये को देखने के बाद यह निर्णय किया है कि अब पत्रकार संगठन को ही आगे बढ़ कर जनता को गड्ढा मुक्त सड़क देने की पहल करनी है । यह कार्य भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, महासचिव राणा प्रताप सिंह के साथ ही जनपद के सभी पदाधिकारी व सदस्य गणों द्वारा आगामी 5 नवम्बर गोवर्धन पूजा के दिन इन गड्ढो में ईंट के टुकड़े डालकर कुटाई के साथ किया जाएगा ।





जिला संरक्षक अशोक कुमार सिंह ने कहा है कि लगता है कि जनपद के किसी भी नेता को गड्ढो में तब्दील हो चुकी राष्ट्रीय राजमार्ग 31 की तनिक भी चिंता नही है , न ही इस सड़क पर गिर कर घायल होने वाले लोगो के दर्द से ही कोई वास्ता है । पत्रकारों का काम जनहित की खबरों को शासन प्रशासन तक पहुंचना होता है । लेकिन बलिया के सभी मीडिया कर्मियों द्वारा इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद भी जिस तरह चाहे नेता हो या प्रशासन के अधिकारी चुप्पी साध कर लोगो को गद्धायुक्त सड़क पर मजबूर किये हुए है,उससे मीडिया कर्मियों की भी सहनशक्ति अब जबाब दे गई है ।

5 नवम्बर को एक तरफ महिलाएं गोधन की कुटाई करेगी तो दूसरी तरह भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के पदाधिकारी,सदस्यगण गड्ढो में ईंट डालकर कुटाई करने के साथ ही आसपास के लोगो से चन्दा मांगकर जिलाधिकारी को सौपेंगे जिससे इस धनराशि से जिला प्रशासन इस सड़क के शेष कार्यो को करा सके ।