Breaking News

बिहार में जहरीली शराब से मौत,बलिया में मचा हड़कंप,भीमपुरा पुलिस ने की छापेमारी,नष्ट की लहन





बृजेश कुमार सिंह

भीमपुरा बलिया ।। बिहार में शराब बंदी के बाद भी जहरीली शराब से लगभग 50 लोगों की मौत का असर जनपद में भी देखने को मिला है। बिहार में हुई मौतों के बाद बलिया के पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मच गया है । जनपद में एक साथ ईट भट्ठों पर छापेमारी शुरू हो गयी है ।

 बता दे कि छापेमारी के लिये भीमपुरा थानाध्यक्ष ने तीन टीम बनाकर क्षेत्र के ईंट भट्ठे पर एक साथ छापेमारी करायी है। इस छापेमारी में प्राप्त लहन आदि को वही तत्कालनष्ट कराया गया। एक साथ छापेमारी से ईंट भट्ठा पर अबैध शराब बनाने वालों में हड़कंप मच गया। पुलिस की माने तो इस दौरान कही भी अबैध शराब नहीं मिली।






   भीमपुरा थानाध्यक्ष आर एस नागर ने शुक्रवार को तीन टीम बनाकर क्षेत्र के ईंट भट्ठे सहित अबैध शराब बनाने वालों पर एक साथ छापेमारी की योजना बनाई। इसके क्रम में दो टीमों का नेतृत्व अलग अलग सब इंस्पेक्टर व एक टीम का नेतृत्व खुद थानाध्यक्ष कर रहे थे। क्षेत्र के अमावे, मझौवा, सिधौली, खानपुर, करौंदी, बाराडीह, कांदपुर, नथना आदि स्थानों पर स्थित ईंट भट्ठों पर छापेमारी की गयी। इस दौरान पुलिस टीम को भारी मात्रा में लहन आदि मिला। जिसे वहीं नष्ट करा दिया। छापेमारी टीम में एसआई सोनू कुमार व उमाशंकर त्रिपाठी कांस्टेबल सतवंत यादव, अविनाश चौधरी, विकास, कैलाश, दिनेश आदि शामिल रहे।